भाजपा नेता व पत्नी की हत्या करने वाले आरोपियों के मकान पर चली JCB

By AV NEWS

उज्जैन। नरवर थानांतर्गत ग्राम पिपलौदा द्वारकाधीश निवासी भाजपा नेता रामनिवास कुमावत एवं उनकी पत्नी मुन्नीबाई कुमावत की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए चार आरोपियों में से दो आरोपियों के अवैध निर्माण को शुक्रवार को जेसीबी की मदद से तोड़ दिया।

२६-२७ जनवरी की रात भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी। बदमाश घर से रुपये एवं जेवर भी ले गए थे। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपी अल्फेज पिता लियाकत शाह, आरिफ पिता मेहबान शाह, विशाल बागवान सहित एक अन्य नाबालिग के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर चारों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों के पास से पुलिस ने मंगलसूत्र, पायजेब, बिछिया, हाथ के कड़े, कान के टॉप्स, चार कारतूस, एक चाकू, रॉड जब्त किए हैं। पुलिस ने शुक्रवार को इनमें से दो आरोपियों के अवैध निर्माण को जेसीबी की मदद से जमीदोज कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

रात को ही बाड़े में घुसे : २६ जनवरी की रात चारो आरोपी भाजपा नेता कुमावत के मकान के पीछे वाले बाड़े में छुपकर बैठ गए और उसके बाद ग्रिल को काटकर घर में प्रवेश किया। दो आरोपियों द्वारा चोरी करने का प्रयास किया जा रहा था। भाजपा नेता और उनकी पत्नी सो रहे थे। नींद खुलने पर दोनों ने देख लिया तो आरोपियों ने उन पर टॉमी से हमला कर दिया और चाकू से गला रेंत दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

मोबाइल की लोकेशन पर पकड़ाए : इस मामले में पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के मार्गदर्शन में टीम का गठन किया गया था। कई लोगों से पूछताछ की गई। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो इस मामले का खुलासा हुआ।

Share This Article