Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारथाना प्रभारी नहीं झुकते तो सीधे सीने में लगती अनमोल की गोली

थाना प्रभारी नहीं झुकते तो सीधे सीने में लगती अनमोल की गोली

थाना प्रभारी नहीं झुकते तो सीधे सीने में लगती अनमोल की गोली

पुलिस की बोलेरो का कांच फोड़कर निकली, जवाब में टीआई की गोली पैर से हुई आरपार

उज्जैन।मारपीट, अड़ीबाजी, हफ्ता वसूली, आम्र्स एक्ट जैसे मामलों में फरार कुल 7 हजार रुपये के ईनामी बदमाश अनमोल गुर्जर की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। माधव नगर टीआई मनीष लोधा को मुखबिर से उसकी लोकेशन मिली। उन्होंने क्रास फायरिंग के बाद बदमाश को साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

दो थानों में दो व पांच हजार का ईनाम था

अनमोल गुर्जर की गिरफ्तारी पर धारा 386 में चिमनगंज मंडी पुलिस ने 5 हजार का ईनाम घोषित किया था, जबकि माधव नगर पुलिस ने पिछले दिनों स्पा सेंटर में घुसकर तोडफ़ोड़ व मारपीट के मामले में 2 हजार का ईनाम घोषित किया था। इनके अलावा अनमोल पर चिमनगंज मंडी थाने में पूर्व से 9 अपराध व माधव नगर थाने में 2 अपराध पंजीबद्ध हैं। उसके साथी फैजान की पुलिस को दो तालाब के पास इलेक्ट्रिक दुकान में हुई चोरी के मामले में तलाश थी। उसके साथी आफताब को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है।

ऊपर वाले ने बचाई जान….

टीआई मनीष लोधा ने घटना की जानकारी में बताया कि कुख्यात बदमाश अनमोल गुर्जर की लोकेशन मुखबिर ने विक्रम नगर क्षेत्र बताई थी। दो टीमों के साथ स्वयं थाने की बोलेरो से रवाना हुए। विक्रम नगर क्षेत्र में अनमोल गुर्जर एक अन्य युवक के साथ बैठा दिखा। अनमोल ने पुलिस वाहन देखकर गोली चला दी जो फ्रंट कांच फोड़ती हुई कान के पास से निकली। अगर नीचे नहीं झुकता तो अनहोनी हो जाती।

कांच के टुकड़े सिर में लगे हैं। स्वयं की रक्षा में भाग रहे अनमोल के पैरों पर गोली चलाई जो लेफ्ट पैर में लगी। तब तक दूसरी टीम भी यहां पहुंच चुकी थी। मौके से घायल जितेन्द्र उर्फ अनमोल पिता सुधाकर गुर्जर 19 वर्ष निवासी पानी की टंकी के पास ढांचा भवन और फैजान निवासी कमरी मार्ग को हिरासत में लिया। घायल अनमोल को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बदमाश के पैर में नहीं मिली गोली, अभी ऑपरेशन थियेटर में रखा…

टीआई लोधा की फायरिंग में अनमोल के पैर में गोली लगी थी। उसका जिला अस्पताल के आपरेशन थियेटर में उपचार किया गया लेकिन पैर में गोली नहीं मिली। डॉक्टरों का कहना है कि संभवत: गोली पैर को चीरते हुए निकल गई। फिर भी बारिकी से परीक्षण के लिये उसे अब भी आपरेशन थियेटर में रखा गया है।

पांच हजार का इनामी रोशन गुर्जर भी गिरफ्तार

इधर माधव नगर पुलिस ने अनमोल गुर्जर को क्रास फायरिंग के बाद हिरासत में लिया तो दूसरी तरफ चिमनगंज पुलिस ने रोशन गुर्जर को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस पर 5 हजार का ईनाम घोषित था।

इनका कहना…विक्रम नगर ब्रिज के नीचे मेन रोड से 7 हजार के ईनामी बदमाश अनमोल गुर्जर को क्रास फायरिंग के बाद गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही बदमाशों के साथियों के संबंध में भी पुछताछ की जा रही है। इनकी निशानदेही पर अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। सत्येन्द्र कुमार शुक्ल, एसएसपी

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर