शांति एक्सप्रेस के एसी कोच में वारदात, पर्स चोरी करने वाला रतलाम स्टेशन पर पकड़ाया

By AV News

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन शांति एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही महिला का पर्स चोरी हो गया। महिला ने तत्काल नागदा जंक्शन पर आरपीएफ को सूचना दी। इसके बाद सक्रिय हुई जीआरपी और आरपीएफ ने खोजबीन कर बदमाश को रतलाम रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। महिला के पर्स में नगदी में समेत 6 लाख रुपए से अधिक के गहने थे।

बताया जा रहा है कि घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 2 बजे की है। ट्रेन संख्या 19309 शांति एक्सप्रेस में अहमदाबाद की कृष्णा भक्तानी अहमदाबाद से एसी कोच बी-3 में सवार होकर इंदौर का सफर कर रही थी। रतलाम रेलवे स्टेशन से ट्रेन के रवाना होते ही कृष्णा भक्तानी को पता चला कि उनका जेवर से भरा पर्स चोरी हो गया है। उन्होंने तत्काल नागदा जंक्शन आरपीएफ को सूचना दी। रतलाम रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर तैनात आरपीएफ कांस्टेबल मेवालाल यादव को सूचना मिली,तो उन्होंने वहीं चेकिंग शुरू की। स्टेशन से एक युवक को पकड़ा तो उसके पास से लेडिस पर्स मिला। युवक को आरपीएफ थाने लेकर आए। उससे पूछताछ की गई।

आरोपी उज्जैन जिले का रहने वाला

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पर्स चोरी करने वाले ने अपना नाम रूपेश उर्फ पिंटू (40) पिता ओमप्रकाश नागर निवासी पंवासा (उज्जैन) बताया। पर्स में से 6900 रुपए नकद, सोने की डायमंड लगी चेन, सोने की डायमंड लगी एक अंगूठी समेत 6 लाख 17 हजार रुपए के गहने मिले। कृष्णा भक्तानी के बेटे ने आरोपी के खिलाफ इंदौर जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Share This Article