Instagram ने नया फीचर किया लॉन्च, यूजर्स को कोरोना वायरस के बारे में करेगा जागरूक

दिग्गज सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम (Instagram) ने फीड सेवा (Instagram Feed) को लॉन्च किया है, जिससे यूजर्स को कोरोना वायरस के बारे में जानकारी मिलेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फीचर का एलान पहले ही कर दिया था।
हालांकि, अब यह फीचर यूजर्स के लिए प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इसके अलावा कंपनी ने इस फीचर की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की है। इससे पहले भी इंस्टाग्राम ने कई फीचर्स पेश किए थे, जिनसे यूजर्स का अनुभव बेहतर हुआ था। तो आइए जानते हैं इंस्टाग्राम के नए फीचर के बारे में…

इंस्टाग्राम का नया फीचर- इंस्टाग्राम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा है कि हम लोगों तक कोरोना वायरस की हर एक जानकारी को पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा है कि इसके लिए हमने कई नए अपडेट जारी किए हैं, जो अब यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।

इंस्टाग्राम फीड से मिलेगी हर तरह की जानकारी – इंस्टाग्राम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यूजर्स को इंस्टाग्राम फीड पर वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) के साथ स्थानीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से दी जा रही जानकारी मिलेगी। कंपनी का कहना है कि हम इस फीड के जरिए यूजर्स तक कोरोना वायरस से जुड़ी हर एक जानकारी पहुंचाएंगे।

यूजर्स कोरोना वायरस से जुड़े एआर इफेक्ट नहीं कर पाएंगे सर्च- इंस्टाग्राम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यूजर्स कोरोना वायरस से जुड़े एआर इफेक्ट (AR effects) सर्च नहीं कर पाएंगे। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने कहा है कि हम अपने यूजर्स को इस वायरस से जुड़ी तमाम जानकारी देंगे।