IPL के बीच CSK टीम में बड़ा बदलाव, इस घातक गेंदबाज की एंट्री

By AV NEWS

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग का 2024 सीजन जहां रोमांच की पराकाष्ठा की ओर बढ़ रहा है तो दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स का एक बड़ा खिलाड़ी चोट की वजह से बाहर हो गया है। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। आईपीएल की ओर से इसकी पुष्टि की गई है, जबकि सीएसके ने उनकी जगह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन को साइन किया।

सीएसके ने रिचर्ड ग्लीसन को उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपये पर साइन किया। आईपीएल की ओर से कहा गया- सीएसके ने बचे हुए आईपीएल 2024 के लिए रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया है। ग्लीसन ने 6 टी20 मैचों में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और उनके नाम 9 विकेट दर्ज हैं। इसके अलावा ग्लीसन ने 90 टी20 मैच खेले हैं और 101 टी20 विकेट लिए हैं।

डेवोन कॉन्वे के टूर्नामेंट के आखिरी चरण में सुपर किंग्स की टीम में शामिल होने की उम्मीद थी। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज ने आईपीएल 2023 में टीम की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी। बता दें कि वह अंगूठे की चोट के कारण सीजन के पहले चरण से बाहर हो गए थे। न्यूजीलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 सीरीज खेलते समय चोट लगने के बाद कॉन्वे को सर्जरी करानी पड़ी थी।

Share This Article