Tuesday, February 7, 2023
Homeउज्जैन समाचारजीवाजीगंज थाना टीआई बोले : निगमकर्मी मुकेश सारवान पर कार्यवाही के लिए...

जीवाजीगंज थाना टीआई बोले : निगमकर्मी मुकेश सारवान पर कार्यवाही के लिए लिखेंगे पत्र

हफ्ता वसूली के साथ अन्य प्रकरण भी है दर्ज

क्राइम ब्रांच ने जुएं के अड्डे पर मारा था छापा…

उज्जैन। पुलिस ने बीती रात जिस नगर निगम कर्मचारी के घर से जुए का अड्डा पकड़ा है,उस पर पूर्व से हफ्ता वसूली के साथ अन्य कई आपराधिक प्रकरण भी दर्ज है। इसे लेकर कार्रवाई के लिए पुलिस नगर निगम के अधिकारियों को पत्र लिखने वाली है।

जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में नगर निगम के कर्मचारी के घर पर जुए का अड्डा संचालित किया जा रहा था। क्राइम स्क्वाड की टीम में रविवार रात में दबिश देकर यहां से 7 लोगों को पकडकर जीवाजीगंज पुलिस के सुपुर्द किया था। सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बिलोटीपुरा में रहने वाले नगर निगम कर्मचारी मुकेश सारवान उर्फ कप्तान के घर टीम ने दबिश देकर यहां से 7 लोगों को जुआं खेलते रंगे हाथों गिरफ्तार कर इनके पास से उपकरण के अलावा 20 हजार रूपये नकद भी जब्त किये। सभी को जीवाजीगंज पुलिस के सुपुर्द किया गया। उस पर हफ्ता वसूली का मामला भेरूगढ थाने में लंबित है उसके बावजूद वह नगर निगम में कार्यरत है।

हफ्ता वसूली में गिरफ्तारी

मुकेश सारवान अब भी जीवाजीगंज पुलिस की गिरफ्त में है। उसके खिलाफ भेरूगढ थाने में हफ्ता वसूली का केस दर्ज है उसमें मुकेश की गिरफ्तारी होना है। अब भेरूगढ पुलिस उसकी गिरफ्तारी लेगी। इसी के साथ पूर्व के 4 आपराधिक मामले भी मुकेश पर दर्ज हैं। टीआई बादल के अनुसार मुकेश के आपराधिक रिकार्डों के साथ निलंबित करने हेतु नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखा जा रहा है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर