स्कूल में मदिरा के बॉक्स में पहुंचाए लड्डू

By AV NEWS

स्वतंत्रता दिवस पर ऐसा भी हुआ, जिसकी हो रही चर्चा….!

यात्रा बगैर नंबर के वाहन से

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हुए आयोजनों में कुछ ऐसा भी हो गया,जिसकी चर्चा सभी की जुबान पर है। बच्चों को वितरीत किए जाने वाले लड्डू मदिरा के बॉक्स में भर कर स्कूल पहुंचा दिए गए। सोशल मीडिया पर इस का वीडियो वायरल हो गया है। वहीं दो तिरंगा यात्रा में नियमों का उल्लंधन नजर आया।

राष्टभक्ति और जनजागरण के लिए विभिन्न संगठन और संस्थाओं द्वारा रैली/यात्रा का आयोजन किया गया। इस दौरान दो यात्रा में नियमों माखौल उड़ाया गया। स्वतंत्रता दिवस पर सरकारी स्कूल में विद्यार्थियों को शिक्षा विभाग की तरफ से मिठाई वितरित की जाती है।

गुरुवार को कल्याणपुरा के सरकारी स्कूल में भेजे गए बूंदी के लड्डू जिन बॉक्स में भरे थे,वे बॉक्स मदिरा बाटल पैक करने के थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक बूंदी के लड्डू भरे डिब्बे को दिखाकर कह रहा है कि यह लड्डू मदिरा की बाटल रखने के बॉक्स में भरकर कलयाणपुरा सरकारी स्कूल में लाए गए हैं। बॉक्स मदिरा के अलग-अलग ब्रांड के नाम भी नजर आ रहे है। बॉक्स में 7 किलो बूंदी के लड्डू भरे होने की जानकारी भी लिखी हुई है।

वाहनों पर नंबर नहीं

गुरुवार शाम को तिरंगा यात्रा का आयोजन भी हुआ। इसमें शामिल अधिकांश वाहनों की नंबर प्लेट नहीं थी,जिन पर प्लेट थी,उनके नंबर भी नियमानुसार नहीं थे। खास बात तो यह कि यात्रा का संयोजन जिन्होंने किया था,उनके वाहनों पर ग्रुप का नाम तो बड़े-बड़े लेटर में नजर आ रहा था,लेकिन नंबर प्लेट नहीं थी।

सायरन सुनकर चौके लोग

आपातकालीन सेवाओं में संलग्न वाहन चालकों ने गाडिय़ों पर तिरंगा लगाकर वाहन रैली निकाली। इसमें शामिल सभी वाहनों के सायरन लगातार बज रहे थे। ऐसे में सायरन बजाते वाहन जिस क्षेत्र से गुजरे वहां के नागरिक चौक गए।

Share This Article