दोस्तों से स्वयं पर करवाया चाकू से हमला, पुलिस ने पकड़ा झूठ

By AV NEWS 2

उज्जैन। दो दिन पहले पुलिस को अस्पताल से सूचना मिली कि रणजीत हनुमान मार्ग पर दो युवकों पर बदमाशों ने चाकू से हमला किया जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कियाहै। महाकाल थाना पुलिस ने घायलों के बयान लेकर जांच की तो पूरा मामला झूठा निकला। इस पर पुलिस ने षड्यंत्र में शामिल सहित घायलों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि प्रथम उर्फ बिट्टू पिता प्रकाश शर्मा निवासी गोलामंडी और फिरोज खान पिता अब्दुल रज्जाक निवासी हरिफाटक बेगमबाग के चाकू लगने पर घायल होकर जिला अस्पताल में भर्ती होने की सूचना थाने को मिली थी। घायलों के बयान दर्ज किये जिसमें उन्होंने कहा था कि 12 अगस्त की प्रथम, फिरोज व गोलू उर्फ दीपक पिता श्यामसिंह निवासी बहादुरगंज बाइक से रणजीत हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहे थे तभी उन्हें अनिल नाथ, अरुण नाथ और लखन नाथ निवासी छोटी मायापुरी ने रोका व प्रथम की कमर व जांघ में चाकू मारे और फिरोज के हाथ में चाकू मारकर घायल किया।

उनका दोस्त गोलू दोनों घायलों को जीवाजीगंज थाने लेकर गया जहां पुलिस ने घटना स्थल महाकाल थाना क्षेत्र का बताकर घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया था।

पुलिस ने घायलों के बयानों की जांच की तो पता चला कि 5 अगस्त को प्रथम व जीतू ने देवासगेट थाने में अनिल, अरुण व लखन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उसी के चलते धारा 307 में फंसाने के लिये उन्होंने अपने दोस्त इलियास के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा जिसमें इलियास ने प्रथम व फिरोज को चाकू मारे और घायलों ने पुलिस को झूठे बयान दर्ज कराये। मामले में महाकाल थाना पुलिस ने जीतू उर्फ जितेन्द्र ठाकुर पिता हनुमत सिंह निवासी संपत नगर, प्रथम पिता प्रकाश शर्मा निवासी गोलामंडी, इलियास, फिरोज खान, गोलू उर्फ दीपक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Share This Article