पेरिस ओलंपिक में शामिल होंगे मप्र बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष गिल

By AV News

अक्षरविश्व न्यूज उज्जैन। उज्जैन को बास्केटबॉल खेल के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। अभा बास्केटबॉल संघ के महासचिव कुलविंदर सिंह गिल पेरिस में आयोजित हो रहे ओलंपिक खेलों में शामिल होंगे। उन्हें बास्केटबॉल संघ ने ओलंपिक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

गिल स्वयं एक अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी होने के साथ-साथ भारतीय बास्केटबॉल टीम के कोच भी रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने मप्र बास्केटबॉल संघ के सचिव पद पर की जिम्मेदारी भी संभाली है। वर्तमान में मप्र बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष पद पर कार्यरत हैं। उनके नेतृत्व में मप्र बास्केटबॉल टीमों ने कई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक जीते हैं। उज्जैन कॉरपोरेशन एरिया बास्केटबॉल एसो. की सचिव ऋतु शर्मा ने बताया कि इस उपलब्धि पर एसो. की अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल रैफरी प्रगति जैन, मनीषा पंवार, राष्ट्रीय खिलाड़ी समीक्षा भदौरिया, प्रियंका संत, प्रशिक्षक कुणाल शर्मा, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शैलेंद्र टाइट्स, यूनिवर्सिटी खिलाड़ी अर्चना टाइट्स व प्रशिक्षकों ने हर्ष व्यक्त किया है।

श्री बुद्धेश्वर महादेव निकले नगर भ्रमण पर

बडऩगर। श्रावण मास के दूसरे बुधवार शाम को श्री बुद्धेश्वर महादेव मित्र मंडल द्वारा भगवान बुद्धेश्वर महादेव का आकर्षक डोला नयापुरा स्थित मंदिर से निकाला गया, जो नगर के प्रमुख मार्गों से होता हुआ पुन: रात में मंदिर पहुंचा।

Share This Article