मध्य प्रदेश:दिल दहला देने वाली घटना, फांसी पर लटके मिले 5 शव

By AV NEWS 3

फंदे पर लटके मिले पति-पत्नी और 3 बच्चों के शव

पड़ोसी बोले-परिवार ने कभी परेशानी का जिक्र नहीं किया

मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है . फांसी पर लटके मिले 5 शव.आलीराजपुर जिले में एक साथ पांच शव मिलने हड़कंप मच गया ।

यहां राउडी गांव में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे फांसी पर लटके मिले। घटना के बाद से ही इलाके में दहशत है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।मृतकों की पहचान गुनेरी पंचायत के राउड़ी गांव में रहने वाले राकेश उनकी पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के रूप में हुई है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिवार के अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस का कहना है कि रिश्तेदारों और गांव के लोगों ने बताया कि राकेश के परिवार ने कभी किसी समस्या का जिक्र नहीं किया। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इसको लेकर संशय है। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल, जांच की जा रही है।

सामूहिक आत्महत्या का मामला आज से 5 साल पहले दिल्ली के बुराड़ी इलाके में सामने आया था। यहां 30 जून, 2018 को एक ही परिवार के 11 लोगों ने आत्महत्या की थी।परिवार के लोगों के शव एक ही कमरे में छत की जाल से लटके मिले थे। इसमें बुजुर्ग महिला और 3 बच्चे भी शामिल थे। आत्महत्या के मामले ने पुलिस समेत तमाम जांच एजेंसियों के कान खड़े कर दिए थे।बाद में मामला अंधभक्ति से जुड़ा निकला था।

Share This Article