मध्य प्रदेश:Rahul Gandhi के सभा स्थल के पोस्टर में लगी BJP प्रत्याशी की तस्‍वीर

By AV NEWS

 बैनर देख लोग हुए हैरान

मध्य प्रदेश:लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. लिहाजा अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक पूरा जोर लगा रहे हैं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी की एक रैली का आयोजन होना है. लेकिन राजनीति में अपने अस्तित्व के लिए जूझ रही कांग्रेस के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक गड़बड़ी ने कांग्रेस की फजीहत करा दी.

मध्य प्रदेश के मंडला में कांग्रेस नेता राहुल गांधी  की रैली से पहले, मुख्य मंच पर एक फ्लेक्सबोर्ड पोस्टर लगाया गया. हैरानी की बात ये थी कि इसमें किसी और कांग्रेस नेताओं के साथ केंद्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार फग्गन सिंह कुलस्ते  की तस्वीर थी.

दरअसल यहां राहुल गांधी की रैली से पहले कांग्रेस के मंच पर बीजेपी उम्मीदवार की तस्वीर चस्पा कर दी गई. जब लोगों की नजर इस तस्वीर पर पड़ी तो हर तरफ हंसी उड़ना शुरू हो गई. आनन-फानन में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उस तस्वीर के ऊपर ही कांग्रेस कैंडिडेट की फोटो लगाई. इसका वीडियो भी सामने आया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंडला में 8 अप्रैल को लोकसभा उम्मीदवार ओमकार सिंह के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं.

मध्य प्रदेश के सिवनी से राहुल गांधी चुनावी शंखनाद करेंगे. वह लोकसभआ प्रत्याशी ओमकार सिंह के सपोर्ट में धनौरा में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Share This Article