Wednesday, February 1, 2023
Homeउज्जैन समाचारमध्यप्रदेश विद्युत कंपनी के इंजीनियर अपनी मांगों को लेकर कल नहीं करेंगे...

मध्यप्रदेश विद्युत कंपनी के इंजीनियर अपनी मांगों को लेकर कल नहीं करेंगे कार्य

सेवाएं हो सकती हैं प्रभावित

उज्जैन। अपनी मांगों को लेकर विद्युत कंपनी के इंजीनियर शुक्रवार को काम नहीं करेंगे। हड़ताल की वजह से बिजली सेवाएं प्रभावित हो सकती है।

विद्युत मंडल पत्रोपाधि अभियंता संघ उज्जैन के क्षेत्रीय सचिव सत्यजीत कुमार ने बताया कि आंदोलन के तीसरे चरण में 21 अक्टूबर शुक्रवार को बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर व सहायक इंजीनियर्स बिजली कार्यों का बहिष्कार करेंगे। वे इस दिन बिजली संबंधी कार्य नहीं करेंगे।

विद्युत कंपनी के इंजीनियर्स द्वारा सहायक यंत्री के खाली पदों पर कनिष्ठ यंत्रियों को करंट चार्ज दिए जाने व 2018 के बाद नई भर्ती के कनिष्ठ यंत्रियों को समान वेतन व समान ग्रेड-पे दिए जाने तथा सहायक यंत्री की नई भर्ती पर रोक लगाई जाने सहित सात सूत्री मांगों को लेकर आंदोलन किया जा रहा है। इसमें 21 अक्टूबर को एक दिन बिजली कार्यों का बहिष्कार किया जाएगा।

इस दिन बिजली कंपनी के इंजीनियर्स बिजली संबंधी कार्य नहीं करेंगे। दीपावली के दूसरे दिन 25 अक्टूबर को हड़ताल की जाएगी। खास बात यह है कि जोन कार्यालयों का प्रभार एई व जेई स्तर के अधिकारियों के पास में है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि त्योहारों पर बिजली सेवाएं प्रभावित नहीं होने दी जाएगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर