Wednesday, June 29, 2022
HomeमनोरंजनMalaika Arora बनेंगी Arjun Kapoor की दुल्हनिया

Malaika Arora बनेंगी Arjun Kapoor की दुल्हनिया

नई दिल्ली : कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी के बाद बॉलीवुड में अगली शादी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की होने वाली है.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने नवंबर या दिसंबर 2022 में शादी करने का फैसला लिया है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के प्यार में पागल हैं. दोनों दिल की गहराईयों से एक दूसरे से प्यार करते हैं और अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं.

कपल मुंबई में विंटर में वेडिंग कर सकता हैं. मलाइका और अर्जुन दोनों को सर्दियों का मौसम बेहद पसंद है, इसलिए उन्होंने नवंबर या दिसंबर में शादी करने का फैसला लिया है. दोनों अपनी शादी को सिंपल रखना चाहते हैं और सिर्फ फैमिली और फ्रेंड्स को शादी में बुलाएंगे. शादी में मलाइका की खास फ्रेंड्स करीना औऱ करिश्मा के अलावा फैमिली के लोग होंगे.

बता दें कि जनवरी में कपल के ब्रेक-अप की अफवाहें फैली थी. कहा जा रहा था कि 4 साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया है. हालांकि वो बात झूठी निकली, बाद में कपल ने सोशल मीडिया पर एक साथ अपनी फोटो शेयर की. मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर ने वर्षों तक डेटिंग करने के बाद अपने रिश्ते को पब्लिक किया. मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं, ऐसे में उन्हें हमेशा ट्रोल किया जाता रहा है.

लोगों का कहना था कि यह रिश्ता टूट जाएगा, लेकिन वक्त के साथ दोनों का रिश्ता मजबूत होता गया. मलाइका अरोड़ा ने इससे पहले अरबाज खान से शादी की थी, बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था. कपल अक्सर एक साथ विदेशों में छुट्टियां मनाता है, जिसकी फोटो दोनों फैंस के साथ भी शेयर करते हैं.

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर