Monday, December 11, 2023
Homeउज्जैन समाचाररेलवे स्टेशन पर महिला का पर्स चुराने वाला गिरफ्तार

रेलवे स्टेशन पर महिला का पर्स चुराने वाला गिरफ्तार

सीसीटीवी में नजर आया था बदमाश

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन रेलवे स्टेशन के मुसाफिर खाने से महिला के पर्स चुराने वाले आरोपी को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से सोने का मंगल सूत्र,एक लाख रुपए कीमत की सोने की अंगूठी,मोबाइल जप्त किया है।

जीआरपी के थाना प्रभारी आर बी एस कुशवाह ने बताया कि महाकालेश्वर दर्शन करने आई महिला श्रद्धालु के साथ डेढ़ लाख से अधिक की चोर की वारदात में जीआरपी को सफलता हाथ लगी है। मामले में रतलाम से 20 वर्षीय युवक को चोरी के सामान के साथ पकड़ा है। आरोपी सीसीटीवी में जाते हुए दिखा था

। इसी आधार पर जीआरपी ने जांच-खोजबीन कर आरोपी को पकड़ लिया। 26 जून को जयपुर- हैदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन से महिला रानी नांदेकर महाकालेश्वर दर्शन करने उज्जैन स्टेशन पहुंची। मध्य रात होने की वजह से महिला उज्जैन रेलवे स्टेशन ऑफिस के पास बने मुसाफिर खाने में सोने का मंगलसूत्र,सोने की अंगूठी,मोबाइल,10 हजार नगद, लायसेंस आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज रखा पर्स सिरहाने रख कर सो गई।

सुबह नींद खुली तो पर्स गायब था। महिला श्रद्धालु की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जीआरपी ने छानबीन की,तो स्टेशन के सीसीटीवी में एक 20 वर्षीय लड़का जल्दी से जाता हुआ दिखा। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि युवक रतलाम निवासी संदीप महावर है। यह पहले भी कई चोरियों में शामिल रहा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने बदमाश के पास से दो तोले का सोने का मंगल सूत्र,एक लाख रुपए कीमत की सोने की अंगूठी,मोबाइल ,डेढ़ लाख का कुल सामान जप्त किया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर