शीघ्र दर्शन लाइन में लगे लोगों के मंगलसूत्र और सोने की चैन चोरी

By AV News

सवारी के दौरान 13 लोगों के मोबाइल व 3 के पर्स भी चोरी हुए : 9 संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन। सावन माह के प्रति सोमवार को निकलने वाली भगवान महाकालेश्वर की सवारी के दौरान भीड़ में घुसकर बदमाशों द्वारा चोरी, जेबकटी, चैन स्नेचिंग की वारदातें लगातार जारी हैं। वहीं दर्शनों की कतार में खड़े लोगों को भी बदमाश निशाना बना रहे हैं। भगवान की तीसरी सवारी में भी बदमाशों ने 13 लोगों के मोबाइल और 3 के पर्स चुराये। दो मामलों में महाकाल थाना पुलिस ने केस दर्ज किया व 9 संदिग्धों को पूछताछ के लिये थाने में बैठाया है।

पुलिस ने बताया कि आशा पति लक्ष्मीनारायण पाटीदार 44 वर्ष निवासी खरगोन अपने पति के साथ उज्जैन दर्शन करने आई थी। वह शीघ्र दर्शन टिकिट काउंटर की लाइन में लगी थी तभी अज्ञात बदमाश ने गले से मंगलसूत्र चोरी कर लिया। आशा पाटीदार ने पुलिस को बताया कि मंगलसूत्र में सोने के मोती व पैंडल लगे थे जिसका वजन 20 ग्राम के लगभग है। इसी तरह ब्रजेश पिता केशव प्रसाद सिंह 57 वर्ष निवासी थाणे मुंबई भी अपनी पत्नी ममता सिंह के साथ उज्जैन दर्शन करने आया।

सुबह करीब 10.15 बजे बड़ा गणेश मंदिर के बाहर शीघ्र दर्शन लाइन में लगने के दौरान उसे पता चला कि गले में डली 40 ग्राम वजनी सोने की चैन नहीं है। ब्रजेश सिंह ने महाकाल थाने पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि सवारी के दौरान 13 लोगों ने मोबाइल चोरी और 3 लोगों ने पर्स चोरी के शिकायती आवेदन दिये थे। इनमें से 6 लोगों के मोबाइल वापस लौटाये गये। पुलिस टीम ने 9 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

Share This Article