Wednesday, May 18, 2022
Homeखेल जगतMP के इस गांव में पहुंचे Sachin Tendulkar, पिता को याद कर...

MP के इस गांव में पहुंचे Sachin Tendulkar, पिता को याद कर हुए इमोशनल, कहा-पापा का सपना पूरा करने आया हूं

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को मध्यप्रदेश पहुंचे। वे यहां एक निजी संस्था के कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इंदौर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सचिन सड़क मार्ग से देवास पहुंचे। वहां सचिन ने कहा कि यहां 2300 बच्चे शिक्षा हासिल कर रहे हैं, इसी संस्थान की मैं हेल्प कर रहा हूं। पिता का सपना था कि गरीब बच्चों को लेकर कुछ किया जाए। वो अगर आज हमारे बीच होते तो बहुत खुश होते।

बताया जा रहा है कि सचिन मध्यप्रदेश में करीब 6 से 7 घंटे रहेंगे। देवास के बाद सचिन सीहोर के सेवनिया गांव पहुंचे। यहां तिलक लगाकर उनका स्वागत किया गया। यहां से वह विजयासन देवी के दर पर माथा टेकने सलकनपुर जा सकते हैं।

सचिन की संस्था सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए काम करती है। देवास जिले के खातेगांव में संदलपुर गांव में कोलकाता की संस्था परिवार एजुकेशन सोसाइटी भी यही काम कर रही है। सचिन का यह दौरा गरीब बच्चों की शिक्षा को लेकर ही है। उनके साथ एक टीम भी है, जो इस विजिट को शूट कर रही है। सचिन ने परिवार संस्था की भगिनी निवेदिता विद्यापीठ की निर्माणाधीन बिल्डिंग का भी दौरा किया। यहां पर वे किसी बच्चे से नहीं मिले। सचिन अपनी टीम के साथ ही बात करते रहे। सचिन और उनकी टीम यहीं भोजन करेगी और फिर सीहोर के लिए रवाना होगी। सचिन सीहोर से भोपाल आकर मुंबई के लिए रवाना होंगे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर