MP के 41 जिलों में प्रियंका गाँधी और कमलनाथ पर FIR दर्ज, विवादित पोस्ट का मामला

By AV NEWS

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी। इसमें उन्होंने राज्य में भगवा पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया था। गांधी के साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ और नेता अरुण यादव पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 469 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी और कमलनाथ के खिलाफ इंदौर, ग्वालियर समेत 41 जिलों में एफआईआर दर्ज की गई है। इंदौर एडीसीपी राम सनेही मिश्रा ने कहा कि कुछ बीजेपी नेताओं ने एक ज्ञापन दिया है जिसमें कहा गया है कि कुछ कांग्रेस नेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत जानकारी डाल रहे हैं और इससे बीजेपी नेताओं की छवि खराब हो रही है। मामले की जांच की जा रही है और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। ज्ञापन में प्रियंका गांधी और कई अन्य कांग्रेस नेताओं के नाम का उल्लेख किया गया है।

अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की खबरों के बीच कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, हजार मुद्दे हैं, बीजेपी कितने मुकदमे दर्ज कराएगी? भ्रष्टाचार उजागर होने पर उनके पास क्या उपाय बचता है? मध्य प्रदेश के मतदाताओं ने एमपी के सीएम शिवराज सिंह को विदाई देने का फैसला कर लिया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट ने बीजेपी और कांग्रेस नेताओं को आमने-सामने ला दिया है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मध्य प्रदेश में ठेकेदारों को 50 फीसदी कमीशन देने के बाद ही भुगतान मिलता है। कर्नाटक में भ्रष्ट भाजपा सरकार 40% कमीशन ले रही थी। मध्य प्रदेश में बीजेपी ने भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Share This Article