Tuesday, February 7, 2023
HomeदेशMP में फिल्म पठान हो सकती है बैन!एक सीन को लेकर मचा...

MP में फिल्म पठान हो सकती है बैन!एक सीन को लेकर मचा बवाल

जब से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की नवीनतम फिल्म पठान का गाना ‘बेशरम रंग’ इस हफ्ते की शुरुआत में रिलीज हुआ है, तब से इसने विवाद खड़ा कर दिया है। गाने में पादुकोण रिस्क स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने नजर आ रहे हैं और कई लोगों ने कॉस्ट्यूम के चुनाव पर आपत्ति जताई है। मामले को बदतर बनाने के लिए, संगठनों में से एक भगवा रंग का है।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि पादुकोण के पहनावे आपत्तिजनक हैं और इसे ठीक किया जाना चाहिए या वे फिल्म रिलीज को रोकने के बारे में विचार करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

“टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने गाने में जो वेशभूषा पहनी हुई है वह बेहद आपत्तिजनक है, गाने को गलत इरादे से फिल्माया गया है। वेशभूषा और दृश्यों को ठीक किया जाना चाहिए अन्यथा क्या फिल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज करने की अनुमति दी जानी चाहिए।” या नहीं यह विचार का विषय होगा।”

गाने के रिलीज़ होने के बाद, [हैशटैग] बॉयकॉट पठान भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा क्योंकि कई लोगों ने ‘अश्लील दृश्यों’ पर चिंता जताई और भगवा बिकनी पर नाराजगी जताई जो अभिनेता वीडियो में दान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कई भाजपा कार्यकर्ताओं, आरएसएस समर्थकों और कुछ अन्य लोगों ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और गाने के दृश्यों का मज़ाक उड़ाया। इसके अलावा, यह गाना साहित्यिक चोरी के लिए सवालों के घेरे में आ गया, जिसमें नेटिज़न्स ने आरोप लगाया कि ट्रैक की बीट्स जैन के गाने मे

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर