Monday, January 30, 2023
HomeदेशMP:सड़क हादसे में 12 गायों की मौत, धरने पर बैठे कम्प्यूटर बाबा

MP:सड़क हादसे में 12 गायों की मौत, धरने पर बैठे कम्प्यूटर बाबा

रायसेन। जिले के सेमरी खुर्द क्षेत्र के सुल्तानपुर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर में करीब एक दर्जन मवेशियों की मौत हो गयी. हादसा बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात राष्ट्रीय राजमार्ग-12 पर हुआ। सुबह लोगों ने हाईवे पर बिखरी गायों के शवों को देखा तो घटना की जानकारी हुई।

इस रास्ते से गुजर रहे कम्प्यूटर बाबा ने जब यह नजारा देखा तो वे अपने समर्थकों के साथ वहां धरने पर बैठ गए। कम्प्यूटर बाबा रायसेन से भोपाल की ओर आ रहे थे।

उन्होंने इस संदर्भ में ट्वीट भी किए और शिवराज सरकार पर गोवंश की अनदेखी का आरोप लगाते हुए जमकर घेराबंदी की. कम्प्यूटर बाबा ने बताया कि कुछ दिन पहले इसी स्थान पर एक दुर्घटना में गायों की मौत हो गई थी। जब तक सरकार की ओर से ठोस आश्वासन नहीं मिलता, वे धरने से नहीं उठेंगे। गौमाता की ऐसी दुर्दशा नहीं देख सकते।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि गौमाता काश आपको भी वोट देने का अधिकार होता, शायद सरकार बेशर्मी से ऐसा नहीं कर पाती। राष्ट्रीय राजमार्ग 12 सेमरी खुर्द सुल्तानपुर जिले के रायसेन में गौमाता की यह दुर्दशा देखकर किसी भी सनातनी का हृदय कांपना चाहिए।

मध्य प्रदेश में गौमाता पर अत्याचार की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं, सरकार सो रही है और हिंदू समाज रो रहा है. अगर सरकार अब भी नहीं जागी तो संत महात्मा और हिंदू समाज पलक झपकते ही इस निष्क्रिय बेशर्म सरकार को उखाड़ फेंकेगा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर