Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारनगर निगम सफाईकर्मी की लाश कुएं में मिली

नगर निगम सफाईकर्मी की लाश कुएं में मिली

नगर निगम सफाईकर्मी की लाश कुएं में मिली

उज्जैन। घर से निकले नगर निगम सफाईकर्मी की हीरामिल के कुएं में लाश मिली। मनीष पिता परसराम सांगते 40 वर्ष निवासी 8 खोली महाकाल घाटी नगर निगम में प्रायवेट सफाईकर्मी था।

उसके मामा मुकेश गिरजे ने बताया कि मनीष सुबह 5 बजे ड्यूटी जाने का कहकर घर से निकला। सुबह करीब 8 बजे उसके भाई हेमंत को सूचना मिली कि मनीष की लाश हीरा मिल के कुएं में पड़ी है जिसकी सूचना देवासगेट पुलिस को दी। पुलिस ने कुएं से शव बाहर निकलवाया और जिला अस्पताल भिजवाया। मुकेश गिरजे ने बताया कि मनीष की पत्नी 7 वर्षों से मायके में रह रही है। उसका एक बच्चा भी है।

छत से गिरकर घायल मिस्त्री की मौत

उज्जैन। सुरेश भारती पिता छोटेलाल 45 वर्ष निवासी शांति नगर मिस्त्री का काम करता था और 15 नवंबर को नीलगंगा चौराहे पर रहने वाले नितेश प्रजापत के मकान की रिपेयरिंग कर रहा था तभी पिलर से गिरकर वह घायल हो गया।

सुरेश की प्रायवेट अस्पताल में उपचार के दौरान बीती रात मृत्यु हो गई। नीलगंगा पुलिस ने शव का पीएम कराया है। बताया जाता है कि मकान निर्माण के दौरान ठेकेदार के द्वारा सुरक्षा एवं प्राथमिक उपचार के कोई इंतजाम नहीं किए गए थे।

आरडी गार्डी अस्पताल में एम्बुलेंस चालकों के बीच चाकूबाजी

उज्जैन। आरडी गार्डी अस्पताल में एम्बुलेंस चालकों के बीच चाकूबाजी हो गई। चिमनगंज पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि आसिफ शाह पिता अबाज शाह 25 वर्ष निवासी खिलचीपुर पुलिया के पास आरडी गार्डी अस्पताल में एम्बुलेंस चालक है।

यहीं के दूसरे एम्बुलेंस चालक मुकेश मालवीय निवासी इंदौर रोड ने बीती रात कालेज के बाहर आसिफ से शराब पीने के लिये रुपयों की मांग की और रुपये नहीं देने पर चाकू मारकर घायल कर दिया।

वृद्ध ने जहर खाकर की आत्महत्या

उज्जैन। नागपुरा झार्डा में रहने वाले वृद्ध ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पीएम कराया है।

बद्रीलाल पिता नाथूलाल 65 वर्ष निवासी नागपुरा झार्डा की पोती रीता की 21 नवंबर को शादी थी। उसके बेटे देवीलाल ने बताया कि बद्रीलाल उसी दिन से शराब पी रहा था। कल खेत की साइड में वह बेहोशी की हालत में मिला। झार्डा अस्पताल ले गये तो डॉक्टर ने बताया बद्रीलाल ने जहर खाया है। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आये जहां रात में बद्रीलाल की मृत्यु हो गई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर