नानाखेड़ा चौराहा पर समुद्र मंथन के सामने वृद्ध ने किया आत्मदाह

By AV News 1

राहगिरों ने एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा इंदौर में मौत

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन नानाखेड़ा समुद्रमंथन के सामने अज्ञात वृद्ध ने सुबह करीब 4 बजे आत्मदाह कर लिया। राहगिरों ने उसे एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे एमवाय इंदौर रैफर किया। नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि वृद्ध की वहां मृत्यु हो चुकी है।

सुबह 4 बजे आत्मदाह करने वाले वृद्ध को राहगिरों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा था। यहां मौजूद डॉ. जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि वृद्ध करीब 80 से 90 प्रतिशत झुलसा था। हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार देकर एमवाय इंदौर रैफर किया गया था। वृद्ध का परिचित एक व्यक्ति अस्पताल आया था और उसके साथ इंदौर भी गया। इधर नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि आत्मदाह करने वाले व्यक्ति की एमवाय इंदौर में मृत्यु हो चुकी है। पुलिस को मृतक के नाम, पते की जानकारी नहीं मिली है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर से अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक खंडेलवाल नगर का रहने वाला हो सकता है।

खंडेलवाल नगर के रहवासियों ने जताई आशंका

एमआर-5 स्थित खंडेलवाल नगर के रहवासियों ने बताया कि सरकारी नौकरी से रिटायर्ड दंपत्ति यहां रहते थे। दो दिन पहले पत्नी की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई थी। पति की मानसिक स्थिति लंबे समय से ठीक नहीं थी। बीती रात घर में अकेले पति ने 10, 20, 50, 100 और 500 के नोट फाड़कर घर में बिखेर दिये थे। उसके घर में ताला लगा हुआ है।

दंपत्ति किसी से संपर्क नहीं रखते थे इस कारण उनके नाम भी पड़ोसियों को ठीक से नहीं पता। वृद्ध सरकारी नौकरी से रिटायर्ड हुआ था। समुद्र मंथन के सामने आत्मदाह करने वाला वही व्यक्ति हो सकता है ऐसी आशंका पड़ोसियों द्वारा जताई गई है। हालांकि नानाखेड़ा और चिमनगंज थाने द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Share This Article