Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारएक ही बदमाश कर रहा है चेन स्नेचिंग की वारदातें...

एक ही बदमाश कर रहा है चेन स्नेचिंग की वारदातें…

वेद नगर में दर्शन कर लौट रही महिला को रात में बनाया निशाना

उज्जैन।वेद नगर में रहने वाली महिला अपनी दादी के साथ मंदिर में दर्शन कर घर लौट रही थी तभी बाइक सवार बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। मामले में नानाखेड़ा पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि रजनी पति महेन्द्र सेठिया 58 वर्ष निवासी वेद नगर रात में दादी को हनुमान मंदिर में दर्शन कराने गई थी तभी बाइक पर सवार होकर आये बदमाश ने रजनी सेठिया के गले से सोने की चेन झपट ली।

रजनी सेठिया ने बाइक चालक को पकडऩे के लिये शोर मचाया और लोगों से मदद मांगी लेकिन तब तक बदमाश इंदौर रोड़ तरफ भाग गया। महिला ने पुलिस को बताया कि बाइक चालक ने पीले रंग की शर्ट और टोपी पहनी थी।

इन वारदातों में नहीं मिला सुराग

चेन स्नेचर द्वारा फ्रीगंज क्षेत्र की पॉश कालोनियों में वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। माधव नगर थाना क्षेत्र में सेठी नगर, महावीर एवेन्यू, ऋषि नगर, शिवाजी पार्क कालोनी क्षेत्र में चेन स्नेचिंग के बाद पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे चैक किये और बदमाश को शीघ्र पकडऩे का दावा किया था। बदमाश तो पुलिस की पकड़ में नहीं आया और कल उसने वेद नगर में फिर वारदात को अंजाम दे दिया।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

उज्जैन। शिवशक्ति नगर में किराये के मकान में रहने वाले 80 वर्षीय वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चिमनगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। रोहित कुमार पिता राधाकिशन 80 वर्ष निवासी शिवशक्ति नगर किराये के मकान में रहते थे।

सुबह पड़ोसियों ने रोहित कुमार का शव फांसी के फंदे पर लटका देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि पत्नी के देहांत और पुत्रियों के विवाह के बाद वह घर में अकेले रहते थे और कुछ समय पहले तक टेलरिंग का काम करते थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि रोहित कुमार ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की इसकी जांच की जा रही है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर