बिजली कंपनी में आउटसोर्स कर्मचारी की मौत, पानी के टैंक में मिला शव

By AV News

132 केवी उपकेंद्र बुरानाबाद पर थी ड्यूटी, अगले माह होनी थी शादी

अक्षरविश्व न्यूज. खाचरौद एक और आउटसोर्स कर्मचारी की ड्यूटी के दौरान मौत हुई। आउटसोर्स कर्मचारी योगेश पिता गोपाल जटिया का संदिग्ध हालत में बुरानाबाद स्थित खाचरौद के 132 केव्ही केंद्र पर पानी के टैंक में मृत मिला। साथी कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। एसडीओ पुष्पा प्रजापति टीआई नरेंद्र बहादुर सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने के प्रयास में लगे।

एफएसएल टीम को बुलवाया गया। शव को टैंक से बाहर निकालकर पीएम के लिए पहुंचाया गया। शव पर कोई चोट या अन्य कोई निशान नहीं मिल। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही सत्यता सामने आएगी, लेकिन परिजनों ने हत्या की आशंका जताई और जवाबदार अधिकारी के खीलाफ एफआइआर की मांग करते दिखे है।

जानकारी में पता चला कि युवक योगेश जटिया नागदा निवासी होकर आउटसोर्स कर्मचारी के रूप में पिछले 10 वर्षों से बुरानाबाद ग्रीड पर कार्यरत था कंट्रोल पेनल रूम में सीसीटीवी कैमरे में सुबह 5.17 के लगभग सोकर उठता हुआ दिखा। मोबाइल चार्ज पर लगाकर बाहर निकाला उसके बाद की लोकेशन अस्पष्ट जताई जा रही है कंट्रोल रूम के ठीक बाहर टैंक हैं उस क्षेत्र में कोई कैमरा नही है। जिससे अभी असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

Share This Article