पीएचई कर्मचारी को बदमाश ने चाकू मारे

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:जबरन कॉलोनी नीलगंगा में रहने वाले पीएचई कर्मचारी को बदमाश ने रास्ते में रोककर चाकू अड़ाया और हफ्ते के एक हजार रुपये मांगे। कर्मचारी ने रुपये देने से इंकार किया तो बदमाश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। नीलगंगा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि चम्पालाल सूर्यवंशी पिता मुन्नालाल सूर्यवंशी निवासी जबरन कालोनी नीलगंगा सोमवार को कोर्ट पेशी के लिये घर से निकला था तभी रास्ते में उसे संजय सूर्यवंशी पिता बबलू उर्फ तुलसीराम ने रोका और चाकू अड़ाकर एक हजार रुपये की मांग की। चम्पालाल ने रुपये देने से इंकार किया तो बदमाश ने उसकी जांघ में चाकू मार दिये।

आसपास के लोग बदमाश को पकडऩे आये तो उसने चाकू लहराकर लोगों को भी जान से मारने की धमकी दी और मौके से भाग गया। घायल चम्पालाल को पुलिस ने उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी संजय को गिरफ्तार किया। इसी तरह रीतिक शर्मा पिता रामेन्द्र शर्मा 26 वर्ष निवासी सुदामा नगर के साथ घर के पास गली में बदमाशों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी जिसकी रिपोर्ट देवासगेट थाने में दर्ज कराई गई।

गैस भभकने से महिला झुलसी

उज्जैन। आदर्श नगर में रहने वाली समरीन पिता सनवर अली 28 वर्ष सुबह घर में गैस पर काम करते समय झुलस गई। परिजनों ने बताया कि गैस भभकने से घटना हुई। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने बताया कि समरीन 28 प्रतिशत झुलसी है जिसका उपचार जारी है।

Share This Article