PM मोदी ने भूस्खलन से प्रभावित इलाके का किया दौरा

By AV NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भूस्खलन से प्रभावित इलाके का दौरा किया। इसके बाद पीएम मोदी AWS अस्पताल पहुंचे। वहां पीएम मोदी ने मरीजों से बातचीत की। इस दौरान प्रधानमंत्री ने छोटे बच्चों को दुलारा भी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहत शिविर में लोगों से बातचीत की। उन्होंने लैंडस्लाइडिंग के पीड़ितों और बचे लोगों से घटना के बारे में पूछा। इस दौरान पीएम किसी को हाथ पकड़कर सांत्वना दी, किसी को कंधे थपाथपाकर ढांढस दिया। इस दौरान उन्होंने एक बच्ची से भी बात की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वायनाड भूस्खलन घटना और चल रहे राहत प्रयासों पर समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी उपस्थित रहे। भूस्खलन से तबाह हुए वायनाड के दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को क्षतिग्रस्त जी.वी.एच.एस. स्कूल वेल्लरमाला का दौरा किया।

वहां उन्होंने सीएम से पूछा कि यहां के कितने बच्चों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है। कलपेट्टा में उतरने के बाद पीएम सबसे पहले क्षतिग्रस्त सरकारी जीवीएचएस स्कूल वेल्लरमाला में रुके। भावुक प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और केंद्रीय मंत्री सुरेश गोपी से पूछा, कितने बच्चों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

Share This Article