टीआई की कार के ड्रायवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By AV NEWS

मामला : एक्सीडेंट के बाद कार चालक को थाने से छोडऩे का

खबर का असर अक्षरविश्व न्यूज उज्जैन। बुधवार रात मक्सीरोड़ सब्जी मंडी के सामने से बाइक पर घर जा रहे युवक को पीटीएस में पदस्थ टीआई की कार के ड्रायवर ने टक्कर मारकर घायल किया था। ड्रायवर नशे में धुत्त था। उसे लोग पकड़कर माधव नगर थाने ले गये जहां से पुलिस ने उसके खिलाफ नामजद कार्रवाई न करते हुए छोड़ दिया था। उक्त घटनाक्रम को अक्षर विश्व द्वारा प्रमुखता से प्रकाशित किया गया जिसके बाद पुलिस ने ड्रायवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने लिये घायल युवक के बयान फिर शुरू की कार्रवाई

अक्षर विश्व में घटनाक्रम को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया साथ ही पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा को भी इससे अवगत कराया गया जिसके बाद माधव नगर थाना पुलिस ने तत्काल आदर्श चौहान से संपर्क किया गया। उसके बयान लेने के बाद घटना स्थल पहुंचकर कार जब्त करते हुए ड्रायवर धर्मेन्द्र कुमार पिता गोरेलाल 32 वर्ष निवासी ग्राम मोलटा केवड़ी जिला शाजापुर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ शराब पीकर लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया।

यह था मामला

आदर्श चौहान निवासी नीलगंगा चौराहा बुधवार रात मक्सीरोड़ से बाइक पर अपने घर लौट रहा था तभी सामने से आ रही कार के ड्रायवर ने अपना वाहन लापरवाही से चलाते हुए आदर्श की बाइक में टक्कर मारी। दुर्घटना में आदर्श का पैर टूट गया। इस दौरान आसपास के लोगों ने कार चालक को पकड़ा और थाने ले गये जहां पुलिस ने ड्रायवर को लॉकअप के बाहर बैठा दिया।

जब ड्रायवर ने पुलिस को बताया कि उक्त कार पीटीएस में पदस्थ टीआई अनिल सरदान की है तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने व ड्रायवर को गिरफ्तार कर मेडिकल कराने में आनाकानी की। जब फरियादी ने सीएसपी दीपिका शिंदे को फोन पर इसकी जानकारी दी तब पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज की लेकिन ड्रायवर को छोड़ दिया था।

Share This Article