Wednesday, February 1, 2023
Homeउज्जैन समाचारट्रेन में बैठकर वृंदावन दर्शन करने जा रही थी दोनों लापता सहेलियां…

ट्रेन में बैठकर वृंदावन दर्शन करने जा रही थी दोनों लापता सहेलियां…

ट्रेन में बैठकर वृंदावन दर्शन करने जा रही थी दोनों लापता सहेलियां…

पुलिस रामगंज मंडी-कोटा के बीच ट्रेन से उतारकर उज्जैन लाई

उज्जैन।केन्द्रीय विद्यालय में पढऩे वालीं कक्षा 9 वीं की दो छात्राएं घर पर बिना बताए लापता हो गई थीं। परिजनों ने अपने स्तर पर उनकी तलाश करने के बाद माधव नगर थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों छात्राओं को रामगंज मंडी-कोटा के बीच ट्रेन से उतारा और उज्जैन लेकर आई।

पुलिस ने बताया कि संध्या सिसौदिया पति प्रेमनारायण निवासी बागपुरा की बेटी पास में ही रहने वाली सहेली के साथ घर पर कोचिंग जाने का कहकर निकली थीं, लेकिन वापस घर नहीं लौटीं। परिजनों ने दोस्तों व रिश्तेदारों में उनकी तलाश की और पता नहीं चला तो माधव नगर थाने पहुंचकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने तुरंत दोनों सहेलियों की तलाश शुरू की और सीसीटीवी फुटेज देखे जिनमें वह रेलवे स्टेशन जाती दिखीं। स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि छात्राएं इंदौर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस में बैठी हैं।

ट्रेन की लोकेशन ट्रेस की जो रामगंज मंडी-कोटा के बीच मिली। आरपीएफ की मदद से अगले स्टेशन पर सूचना देकर दोनों छात्राओं को वहीं ट्रेन से उतारा गया और उज्जैन से माधव नगर पुलिस की टीम छात्राओं को लेने रवाना हुई।

छात्राओं ने कहा हम तो दर्शन करने जा रहे थे

उज्जैन पुलिस की टीम ने छात्राओं को अपनी कस्टडी में लिया और घर पर बिना बताये जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने पुलिस से लड़कियों ने कहा कि हम तो वृंदावन में दर्शन करने जा रहे थे। पुलिस सुबह दोनों छात्राओं को सकुशल लेकर थाने पहुंची और परिजनों को सूचना दी। आवश्यक प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद बालिकाओं को परिवार के सुपुर्द किया जाएगा।

दो महिलाएं दो बच्चों के साथ लापता

इधर चिमनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली दो महिलाएं दो बच्चों के साथ लापता हो गईं जिनकी गुमशुदगी उनकी मां ने थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि रानी यादव पति अजय 22वर्ष निवासी यादव कालोनी आगर नाका 31 दिसंबर की रात 10 बजे बहन पूजा से मिलने का कहकर मां ताराबाई के यहां से आई थी।

पति से विवाद के बाद वह लापता हो गई। इसी प्रकार लालूबाई पति तूफान 22 वर्ष निवासी किशनगढ़ रतलाम पिछले 6 माह से अपनी मां पूराबाई के साथ मायापुरी में रहरही थी। वह अपनी दो बेटियों तनीषा 4वर्ष और मनीषा 3 वर्ष के साथ 29 दिसंबर को लापता हो गई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर