Monday, February 6, 2023
Homeउज्जैन समाचारदो लड़कियों को सुबह निवाड़ी से लेकर उज्जैन आई पुलिस...

दो लड़कियों को सुबह निवाड़ी से लेकर उज्जैन आई पुलिस…

मामला लोटि स्कूल से गायब 4 छात्राओं का…

बीना के दो युवक को भी साथ लाए, लड़कियों के बयान पर आगे की कार्रवाई करेगी पुलिस

उज्जैन।लोटि स्कूल से लापता हुईं कक्षा 8 वीं की छात्राओं को पुलिस ने बीना और निवाड़ी से पकड़ा। दो लड़कियों को पुलिस की टीम सुबह नीलगंगा थाने लेकर आई और परिजनों के सुपुर्द किया।

पुलिस बीना के दो युवकों को भी साथ लेकर आई है।सोशल मीडिया पर निवाड़ी और बीना के युवकों से दोस्ती करने वाली लोटि स्कूल की कक्षा 8 वीं की छात्राएं तीन दिन पूर्व स्कूल से ड्रेस बदलकर लापता गई थीं। परिजनों ने नीलगंगा थाने में उनके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

WhatsApp Image 2022 10 20 at 11.37.43 AM

पुलिस ने सायबर सेल की मदद से लड़कियों के मोबाइलों की जांच की जिसमें बीना और निवाड़ी के युवकों से दोस्ती की जानकारी लगी। पुलिस टीम ने कल दो लड़कियों को मालवा एक्सप्रेस से उज्जैन आते समय अकोदिया में ट्रेस कर अपने कब्जे में लिया और उज्जैन लाकर उनके परिजनों के सुपुर्द किया जबकि दो लड़कियों को निवाड़ी पुलिस की मदद से अपने कब्जे में लिया और सुबह नीलगंगा थाने लेकर पहुंचे।

अपहरण में लड़कियों के बयान होंगे अहम

सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि चारों लड़कियां सकुशल अपने घर पहुंच चुकी हैं। अपहरण के मामले में उनके कोर्ट में बयान होंगे। बीना के दो युवकों को भी लाए हैं। यदि लड़कियों द्वारा उनके खिलाफ कोई बयान दिये जाते हैं तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर