कल जनता का फैसला, आज सीएम बताएंगे काउंटिंग के गुर

By AV News 1

मतगणना एजेंटों की ट्रेनिंग आज शाम को आयोजित

बाबा जय गुरुदेव के आश्रम में आयोजित भंडारे में होंगे शामिल

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन लोकसभा चुनाव के क्रम में मंगलवार को जनता का फैसला वोटिंग मशीनों से बाहर आएगा। भाजपा ने भी इसके लिए आज शाम को मतगणना एजेंटों की ट्रेनिंग दी जाएगी। जिसमें सीएम डॉ. मोहन यादव एजेंटों को गुर बताएंगे कि कैसे मतगणना पर नजऱ रखना है। बाबा जय गुरुदेव के आश्रम में आयोजित सत्संग में भी सीएम शामिल होंगे। नमामि गंगे मिशन और सिंहस्थ तैयारियों को लेकर बुधवार को बैठक भी होने की संभावना है।

कल होने वाली मतगणना को लेकर भाजपा पूरी तरह अलर्ट है। इसमें शामिल होने वाले 120 एजेंटों की बैठक आज सोमवार शाम करीब सात बजे नीलगगंगा चौराहा स्थित शिवांजलि गार्डन में बुलाई गई है। इसमें नगर भाजपा अध्यक्ष और विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा शामिल होंगे। सीएम डॉ. यादव विशेष रूप से इसमें शामिल होंगे और मतगणना एजेंटों को गुर बताएंगे कि किन बातों का उन्हें ध्यान रखना है। प्रशासन के अधिकृत सूत्रों के अनुसार सीएम डॉ. यादव दोपहर करीब ढाई बजे शहर आएंगे।

वे मक्सी रोड स्थित बाबा जय गुरुदेव के आश्रम में चल रहे सत्संग में सम्मिलित होंगे। आश्रम में देश विदेश से अनुयायियों का जमावड़ा हो रहा है। सत्संग और भंडारे के इस आयोजन में पूरा आश्रम परिसर गुलाबी रंग से सराबोर हो रहा है। सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार प्रशासन ने विशेष सुरक्षा इंतजाम किए हैं। सीएम डॉ. यादव आज शाम रात्रि विश्राम उज्जैन निवास पर ही करेंगे। वे बुधवार को नमामि गंगे मिशन के तहत शहर में जल सम्मेलन को लेकर अधिकारियों की बैठक ले सकते हैं।

जीत पर 5 जून को विजय जुलूस!

भाजपा ने उज्जैन आलोट संसदीय सीट पर संभावित जीत को लेकर खास तैयारियां की हैं। मंगलवार शाम को अधिकृत परिणाम आने के बाद 5 जून बुधवार को विजय जुलूस निकालने की तैयारी की गई है। हालांकि सीएम मंगलवार को ही उज्जैन से भोपाल के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

Share This Article