Wednesday, February 1, 2023
HomeमनोरंजनR Madhavan की 'Dhokha Round D Corner' का Trailer रिलीज

R Madhavan की ‘Dhokha Round D Corner’ का Trailer रिलीज

टी-सीरीज़ आपके लिए एक तेज़, बेहतरीन थ्रिलर ‘धोखा – राउंड डी कॉर्नर’ लेकर आई है। ‘धोखा’ आर माधवन, खुशाली कुमार, दर्शन कुमार और अपारशक्ति खुराना अभिनीत एक बहु-परिप्रेक्ष्य थ्रिलर है।

कूकी गुलाटी की यह फिल्म एक शहरी जोड़े के जीवन में एक दिन पर आधारित एक सस्पेंस ड्रामा है जो आपको हर किरदार में ट्विस्ट और टर्न के साथ एक अप्रत्याशित यात्रा पर ले जाती है।

खुशाली कुमार, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और निर्देशक कूकी गुलाटी सहित ‘धोखा’ के कलाकारों ने आज मुंबई में एक विशेष पूर्वावलोकन में मीडिया के साथ ट्रेलर देखा।

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, “धोखा एक अपरंपरागत, वाणिज्यिक पॉटबॉयलर है। आपने पहले जो देखा है उससे फिल्म का उपचार बेहद अलग है। कहानी और पटकथा के अलावा, ‘धोखा’ में प्रदर्शन वास्तव में सफल हैं और दर्शकों पर प्रभाव डालेंगे।” निर्देशक कूकी गुलाटी कहते हैं, “एक दिन आपके जीवन को बदल सकता है और धोखा दर्शकों को यह सोचने के लिए मजबूर करेगा कि क्या सच है। और क्या झूठ है। यह आपको शुरू से अंत तक बांधे रखेगा।”

आर माधवन कहते हैं, “धोखा अपने प्रदर्शन और कहानी कहने से प्रेरित है। पात्र केवल काले या सफेद नहीं हैं। कोई अच्छे लोग या बुरे लोग नहीं हैं; उनमें से हर एक में सतह के नीचे कुछ न कुछ है

खुशाली कुमार कहते हैं, “एक सच्चाई हो सकती है, लेकिन इसके लिए हमेशा अलग-अलग दृष्टिकोण होते हैं और यही ‘धोखा’ चलता है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं रोमांचित हो गया और फिल्म वास्तव में अव्यवस्थित है। ”

दर्शन कुमार कहते हैं, “धोखा दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर छोड़ देगा। यह एक ऐसी थ्रिलर है जिसका कोई अंतिम जवाब नहीं है और हमेशा आपको अनुमान लगाने पर छोड़ देती है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर