Wednesday, February 1, 2023
Homeदेशकॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद होश आया

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद होश आया

दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त से ICU में रहने वाले अभिनेता-हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव 15 दिनों के बाद गुरुवार को होश में आए। एएनआई के मुताबिक, उनके निजी सचिव गर्वित नारंग ने बताया कि श्रीवास्तव की निगरानी एम्स, दिल्ली के डॉक्टर कर रहे हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.

नारंग ने कहा कि श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में अब सुधार हो रहा है।एक दिन पहले कॉमेडियन सुनील पाल ने जानकारी दी थी कि श्रीवास्तव को जल्द ही वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है और उनकी हालत स्थिर है।

श्रीवास्तव को 10 अगस्त को सीने में दर्द होने के बाद दिल का दौरा पड़ा और जिम में वर्कआउट के दौरान वह गिर पड़े। उनके ट्रेनर उन्हें अस्पताल ले गए। दिल का दौरा पड़ने के समय श्रीवास्तव राज्य के कुछ नेताओं से मिलने दिल्ली में थे।58 वर्षीय एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की।

उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।कुछ दिनों पहले, उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने सभी प्रशंसकों को उनकी प्रार्थना के लिए धन्यवाद दिया, और कहा कि हालांकि श्रीवास्तव अभी भी अस्पताल में हैं, उनके प्रशंसकों की प्रार्थना सुनी जा रही है।अपने स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों का खंडन करते हुए, दीपू ने लोगों से उन पर ध्यान न देने का आग्रह किया और प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे अपने भाई की भलाई के लिए शुभकामनाएं देते रहें।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर