Sunday, February 5, 2023
Homeदेशपंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव

पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में हजारों की संख्या भीड़ उमड़ी थी। उनके अंतिम संस्कार में सुनील पाल और एहसान कुरैशी पहुंचे थे। राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए हैं।

करोड़ों लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव की आंखों में अब आंसू आ गए हैं। उनके निधन से उनका परिवार पूरी तरह टूट गया है। लोग अपने-अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं.

लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। कॉमेडियन ने नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम सांस ली। राजू को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। व्यायाम के दौरान स्टैंड-अप कॉमिक को दिल का दौरा पड़ा था।

राजू श्रीवास्तव ने स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में अपने चुटकुलों और कॉमिक जीवन में कुछ बहुत ही प्रासंगिक स्थितियों के साथ खुद के लिए एक जगह बनाई थी।

उन्होंने अपनी तरह के पहले स्टैंड-अप कॉमेडी टैलेंट हंट शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से प्रसिद्धि पाई, जिसका पहला सीज़न वर्ष 2005 में प्रीमियर हुआ था।

वह “मैंने प्यार किया”, “बाजीगर”, “बॉम्बे टू गोवा” (रीमेक) और “आमदानी अठानी खारचा रुपैया” जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए। वह “बिग बॉस” सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। वह उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष थे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर