Saturday, January 28, 2023
Homeइंदौर समाचारइंदौर : Road Safety World Series के मैचों पर छाए संकट के...

इंदौर : Road Safety World Series के मैचों पर छाए संकट के बादल

इंदौर में शुक्रवार सुबह तेज बारिश के बाद रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) टूर्नामेंट के तहत होलकर स्टेडियम पर 17 से 19 सितंबर के बीच आयोजित टी-20 मुकाबलों पर संकट के बादल छा गए हैं. ये मुकाबले अलग-अलग देशों के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों की टीमों के बीच होने हैं.

आयोजकों के मुताबिक होलकर स्टेडियम में इस भिड़ंत की शुरुआत शनिवार (17 सितंबर) को बांग्लादेश लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स बनाम वेस्टइंडीज लीजेंड्स के मुकाबलों से होनी है.मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (MPCA) के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने

‘‘पीटीआई-भाषा’’ को बताया कि बारिश का दौर शुरू होने के चलते होलकर स्टेडियम के मैदान को कवर से ढक दिया गया है, लेकिन मौसम का यही हाल बना रहा तो शनिवार को टी-20 मुकाबलों का आयोजन मुश्किल है.

कार्यक्रम के मुताबिक रविवार (18 सितम्बर) को होलकर स्टेडियम में श्रीलंका लीजेंड्स बनाम दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स तथा ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स बनाम बांग्लादेश लीजेंड्स के टी-20 मैच खेले जाने हैं, जबकि सोमवार (19 सितम्बर) को इंडिया लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच फटाफट क्रिकेट के इस प्रारूप की भिड़ंत होनी है.

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा सहित बीते दौर के सितारा खिलाड़ी गुरुवार दोपहर इंदौर पहुंचे। ये सभी इंदौर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए हैं। मैच 17 से 19 सितंबर तक होलकर स्टेडियम में होंगे। भारतीय टीम अपना मैच 19 सितंबर को खेलेगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर