इंदौर:इंडियन ऑयल के डिपो मैनेजर के घर डकैती

By AV NEWS

परिवार को बंधक बनाकर जेवर-कैश लूटे; कार भी ले गए

इंदौर में कमिश्नरी प्रणाली लागू होने के बाद भी अपराधों में कमी नहीं आई है। 12 दिन में दूसरी बड़ी डकैती को अंजाम दिया गया और पुलिस के सारे प्रयास नाकाम साबित हुए। शुक्रवार तड़के साढ़े चार बजे लंदन विला में रहने वाले इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के डिपो मैनेजर के बंगले को डकैतों ने निशाना बनाया। चार-पांच नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर बंगले में घुसे। सो रहे लोगों के साथ मारपीट की। उनके हाथ-पैर बांधे फिर डकैती को अंजाम दिया। लौटते समय वह कार भी अपने साथ ले गए। लाखों रुपये का सामान वे अपने साथ ले गए हैं।

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय पुष्पेंद्र मित्तल (अग्रवाल) MR-10 के पास कालिंदी गोल्ड कॉलोनी में रहते हैं। वे IOC में मैनेजर हैं। लुटेरे तड़के 4.30 बजे दरवाजा तोड़कर उनके घर में घुसे और सीधे पुष्पेंद्र के बेडरूम में पहुंचे। पुष्पेंद्र को हाथ में डंडा मारकर जगाया और जेवर, कैश मांगा। पुष्पेंद्र के साथ पत्नी आकांक्षा (27), साढ़े तीन साल का बड़ा बेटा और डेढ़ साल का छोटा बेटा भी था। दोनों बेटे बुरी तरह डर गए।

बदमाशों के भागने के बाद जैसे-तैसे परिवार कमरे से बाहर आया। बदमाश मोबाइल भी छुपा गए थे। पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचना दी। टीआई नीरज बिरथरे ने बताया कि मित्तल परिवार करीब एक सप्ताह बाद घर पर लौटा था। घर सूना रहने के दौरान लुटेरों ने रेकी की होगी।

बताया जाता है कि कार की आखिरी लोकेशन धार जिले के राजगढ़ के पास मिली है। बदमाश कार धार के आगे छोड़कर भाग गए हैं। उसे जब्त कर लिया है। जिस तरफ बदमाश भागे हैं, वह सरदापुर, बाग, टांडा से लगा हुआ है। यह धार-झाबुआ सीमा से लगा आदिवासी बहुल इलाका है। बदमाश परिवार से आदिवासी बोली में ही बात कर रहे थे।

Share This Article