Wednesday, May 18, 2022
Homeमनोरंजन'RRR' के प्री-रिलीज इवेंट में सलमान खान ने की 'बजरंगी भाईजान-2' की...

‘RRR’ के प्री-रिलीज इवेंट में सलमान खान ने की ‘बजरंगी भाईजान-2’ की अनाउंसमेंट

सुपरस्टार सलमान खान ने बजरंगी भाईजान के सिक्वल (BajrangiBhaijaan2) का ऐलान कर दिया है। रविवार को मुंबई में ‘आरआरआर’ प्री-रिलीज के मौके पर सलमान ने यह ऐलान किया। Bajrangi Bhaijaan sequel की कहानी एस एस राजामौली के पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे। सलमान ने राजामौली की आगामी मैग्नम ओपस के लिए समर्थन दिखाने के लिए कार्यक्रम में भाग लिया, जिसमें जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं।

इवेंट के दौरान सलमान खान ने खुलासा किया कि कैसे एसएस राजामौली के पिता ने उनको करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक दिया। इस पर कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे फिल्म निर्माता करण जौहर ने सलमान खान से पूछा कि तो क्या हम कह सकते हैं, यह बजरंगी भाईजान के सिक्वल की आधिकारिक घोषणा है? जिस पर सलमान ने जवाब दिया, ‘हां, करण’। बता दें, बजरंगी भाईजान ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था और अभी भी बॉलीवुड के शीर्ष 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वालों में से एक है।

जानिए क्या थी पहली फिल्म की कहानी

कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान को एक सरल स्वभाव वाले हनुमान भक्त, पवन के रूप में दिखाया गया है। पवन पाकिस्तान की मूक लड़की, मुन्नी के साथ बॉर्डर पार करता है। मुन्नी भटककर भारत आ जाती है। बहुचर्चित ब्लॉकबस्टर की बाकी कहानी पवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बजरंगी के नाम से भी जाना जाता है। फिल्म की कास्टिंग के बारे में कबीर खान ने बताया था कि पवन के रूप में सलमान उनकी शुरुआती और एकमात्र पसंद थे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर