Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन एक्टिविटीस्व. तुलसीराम धनवानी मेमोरियल बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन

स्व. तुलसीराम धनवानी मेमोरियल बैडमिंटन टूर्नामेंट का समापन

श्रेया, वानिधि, आदि और प्रियांशु ने खेले दो- दो वर्ग के फाइनल, आदि को मिली दोहरी सफलता

उज्जैन।शलाका बैडमिंटन हॉल में आयोजित 8वीं स्व. तुलसीराम धनवानी मेमोरियल बैडमिंटन टूर्नामेंट में शहर के 125 से अधिक बैडमिंटन खिलाडियों ने भाग लिया। अंडर-11,13,15,17 और 19 आयु वर्ग में बालक-बालिकाओं के मुकाबले हुए। फाइनल मंगलवार शाम को आयोजित हुए। जिसके बाद सभी विजेता और उपविजेता खिलाडियों को पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम में अतिथि सांसद अनिल फिरोजिया, ऑक्सफ़ोर्ड के डायरेक्टर अर्जुन खत्री, शलाका बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष कात्यायन मिश्रा, सेवाभारती के अध्यक्ष सुनील खत्री उपस्थित थे। 3 दिन तक चले टूर्नामेंट में आदि पटवा ने अंडर-17 और 19 वर्ग के फाइनल में प्रियांशु को मात दी। बालिका अंडर 11 में श्रेया अग्रवाल ने वानिधि चौधरी तो अंडर 13 वर्ग के फाइनल में वानिधि चौधरी ने श्रेया अग्रवाल को हराया।

बालिका अंडर 15 वर्ग में वेदांशी रावत ने अमीषा यादव को, अंडर 17 में स्नेहा व्यास ने वेदांशी रावत को, अंडर 19 में जूही चौधरी ने जैना पाटनी को हराया। वहीं बालकों में अंडर 11 में ओजस मित्तल ने जयादित्य मित्तल को, अंडर 13 में शिवांश पल ने एकांश गुप्ता को, अंडर 15 में शिवांश पाल ने भव्यम जैन को हराया। आभार शलाका बैडमिंटन संघ के सचिव विजय भार्गव ने माना। जानकारी टूर्नामेंट संयोजक दिलीप धनवानी ने दी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर