Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारसोशल मीडिया पर शादाब ने राजा बनकर हिंदू युवती से की दोस्ती

सोशल मीडिया पर शादाब ने राजा बनकर हिंदू युवती से की दोस्ती

विरोध किया तो हत्या कर टुकड़े करने की दी धमकी

सोशल मीडिया पर शादाब ने राजा बनकर हिंदू युवती से की दोस्ती, प्रकरण दर्ज

उज्जैन। शादाब खान ने राजा बनकर एक युवती से दो साल पूर्व सोशल मीडिया पर दोस्ती की। इसके बाद दो साल तक दुष्कर्म करता रहा। कुछ दिन पूर्व युवती को लेकर अजमेर गया। वहां पर युवती को पता चला कि युवक मुस्लिम है।

उसने विरोध किया तो युवक ने उसकी हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता नीलगंगा थाना पहुंचे और प्रकरण दर्ज करवाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि नीलगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की दो साल पूर्व सोशल मीडियापर राजा नामक युवक से दोस्ती हुई थी।

उसने झांसे में लेकर युवती से लगातार दो साल तक दुष्कर्म किया। कुछ दिन पूर्व वह उसे राजस्थान घुमाने का बहाना बनाकर अजमेर ले गया था। जहां वह नमाज पढऩे लगा और टोपी पहनी तो पता चला कि युवक मुस्लिम है और उसका असली नाम शादाब पठान है।

युवती ने विरोध किया तो शादाब ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि वह उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा। युवती विवाद के बाद उज्जैन आ गई।

यहां भी युवक ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद युवती ने हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ नीलगंगा थाने पहुंचकर शादाब के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। युवती का कहना है कि शादाब नदी की तरफ कहीं रहता है। वह कुरकुरे की फैक्ट्री में काम करता है। वह लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर