Thursday, February 2, 2023
Homeदेशशिवसेना नेता ने पत्नी को जिंदा जलाया फिर अस्थियों को समुद्र में...

शिवसेना नेता ने पत्नी को जिंदा जलाया फिर अस्थियों को समुद्र में बहाया

पत्नी को जलाकर मारने के आरोप में शिवसेना नेता गिरफ्तार,

हत्या के बाद समुद्र में बहाई दी थी राख

पत्नी को जिंदा जलाने के आरोप में शिवसेना नेता सुकांत सावंत को महाराष्ट्र में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि शिवसेना नेता ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर अपनी अस्थियां समुद्र में फेंक दीं।

पुलिस ने बताया कि सुकांत के अलावा उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान रूपेश सावंत और प्रमोद गवानंग के रूप में हुई है। तीनों पर हत्या, सबूत मिटाने और आपराधिक साजिश रचने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। तीनों आरोपियों को 19 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

पारिवारिक विवाद के चलते हुई थी हत्या

पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय स्वप्निल रत्नागिरी पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष थे। पारिवारिक कलह के चलते उनके पति और शिवसेना नेता सुकांत सावंत ने उनकी हत्या कर दी थी। एसपी मोहित कुमार गर्ग ने बताया कि गणेश चतुर्थी के दिन तीनों आरोपियों ने महिला को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी.

स्वयं दर्ज की गई रिपोर्ट

हत्या के बाद सुकांत ने खुद अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर मिले सबूतों के आधार पर सुकांत सावंत को हिरासत में ले लिया. पुलिस की पूछताछ में सुकांत ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पत्नी को जिंदा जलाने के आरोप में शिवसेना नेता सुकांत सावंत को महाराष्ट्र में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि शिवसेना नेता ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर अपनी अस्थियां समुद्र में फेंक दीं।पुलिस ने बताया कि सुकांत के अलावा उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान रूपेश सावंत और प्रमोद गवानंग के रूप में हुई है। तीनों पर हत्या, सबूत मिटाने और आपराधिक साजिश रचने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। तीनों आरोपियों को 19 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर