थाने के अंदर आरक्षक को चांटा मारा, थाना प्रभारी की कॉलर पकड़ी

By AV NEWS

पूरे स्टाफ को देख लेने की धमकी देकर गये,

दो महिलाओं सहित 4 पर केस दर्ज

उज्जैन। शहर तो ठीक अब देहात के थानों में भी पुलिस का रौब खत्म होता नजर आ रहा है यही कारण है कि कल कायथा थाने में बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे माता पिता व अन्य परिजनों ने आरक्षकों के साथ मारपीट व झूमा झटकी की वहीं थाना प्रभारी की कॉलर पकड़कर उन्हें भी धमकाया और थाने से चले गये। बाद में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।

दिलीप और उसकी पत्नी अनिता रिश्तेदार भारत व दीक्षा के साथ कायथा थाने में बेटी के अपहरण की एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थे। पुलिस ने उन्हें थाने में बैठाया और बेटी के नाबालिग होने पर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही साथ ही परिजनों से संदेही की जानकारी भी मांगी। दिलीप ने संदिग्ध का नाम, पता बताया तो पुलिस टीम उसे घर से पकड़कर थाने ले आई। संदेही अजय से पुलिस पूछताछ शुरू करती उसके पहले ही दिलीप और भारत ने अजय के साथ मारपीट शुरू कर दी। अजय को बचाने के प्रयास में पुलिसकर्मी पिट गये और थाना प्रभारी से अभद्रता हुई।

पहले भी घर से भाग चुकी बालिका

टीआई कोरी ने बताया कि दिलीप की नाबालिग बेटी पहले भी घर से 3-4 बार भाग चुकी थी। उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर उसे तलाश करने के बाद परिजनों को सौंप चुके थे। दिलीप व उसका साला भारत शराब के नशे में धुत्त थे और अनिता व दीक्षिा के साथ थाने में बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने आये थे। उनके खिलाफ मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

बालिका के अपहरण का केस भी हुआ दर्ज

दिलीप की रिपोर्ट पर कायथा पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ बालिका के अपहरण का केस दर्ज कर बालिका की तलाश शुरू की है। वहीं टीआई कोरी ने बताया कि बालिका के परिजनों द्वारा थाने में की गई मारपीट व हंगामे की धाराओं में उनकी गिरफ्तारी होगी।

महिलाओं ने आरक्षक को पीटा, टीआई की कॉलर पकड़ी

कायथा थाना प्रभारी रामकुमार कोरी ने बताया कि बालिका के लापता होने पर परिजनों के बताये अनुसार संदिग्ध को पूछताछ के लिये थाने लाये थे। यहां संदिग्ध के साथ परिजनों ने मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव करने गये आरक्षक कैलाश गरवाल पिता भानुप्रकाश गरवाल के साथ दीक्षा व अनिता ने मारपीट की। अनिता ने आरक्षक कैलाश को चांटा मारा। इस दौरान मौके पर मौजूद थाना प्रभारी कोरी की बालिका के मामा भारत ने कॉलर पकड़ी और गाली गलौज करते हुए झूमाझटकी कर दी। थाने का स्टाफ बालिका के परिजनों को रोकता रह गया जबकि आरोपी थाने में मारपीट, हंगामा करने के बाद पूरे स्टाफ को देख लेने की धमकी देकर चले गये।

Share This Article