कपालिया में आवारा कुत्ते ने मचाया कहर, आधा दर्जन लोग घायल

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज:मक्सी। समीपस्थ ग्राम कपालिया में आवारा कुत्तों की संख्या काफी बढ़ गई है। यही कारण है कि इन दिनों आवारा कुत्तों के काटने से लोग भयभीत रह रहे हैं।

इसी क्रम में सोमवार सुबह एक आवारा कुत्ते ने करीब आधा दर्जन लोगों को अपना शिकार बनाया। गांव के लोगों को आवारा कुत्ते ने काटकर जख्मी कर दिया। बताया जा रहा है कि ग्राम कपालिया में सोमवार को सुबह आधा दर्जन लोगों को आवारा कुत्ते ने अपना शिकार बनाया जिससे सभी घायल हो गए।

ग्रामीणों ने बताया कि आवारा पागल कुत्ते ने कई लोगों को काटा जिससे सभी घायल हो गए, अगर समय रहते आसपास के ग्रामीण घायल की मदद ना करते तो बड़ा हादसा हो जाता। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के ग्रामीणों को आवारा कुत्ते शिकार बनाया साथ ही मवेशियों को भी शिकार बनाया।

घायल व्यक्तियों को अलग-अलग हॉस्पिटल मे उपचार के लिए ले जाया गया जहां इंजेक्शन लगने के बाद सभी घायलों को आराम है। ग्रामीणों का कहना है कि जिम्मेदार अधिकारियों को इस मामले में कार्रवाई कर आवारा कुत्तों को पकड़कर इनको व्यवस्थित जगह पर भेजा जाए ताकि आने वाले समय में कोई हादसा ना हो। एक मरीज शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती है।

Share This Article