महिला की संदिग्ध मौत

By AV NEWS

उज्जैन:घट्टिया थाना क्षेत्र के मालीखेड़ी में नवविवाहिता की संदिग्ध मृत्यु हो गई। परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की जिस पर पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है। एसडीओपी भरत सिंह यादव ने बताया कि जयाकुंवर पति कमल सिंह 26 वर्ष निवासी मालीखेड़ी की मृत्यु हुई है।

उसके भाई भीमसिंह निवासी शाजापुर द्वारा जयाकुंवर की हत्या का आरोप पति व ससुरालजनों पर लगाते हुए पुलिस को बताया कि पति द्वारा जया के साथ मारपीट की जाती थी। डीएसपी यादव के अनुसार जया की शादी 2020 में हुई थी। उसके परिजनों द्वारा हत्या की आशंका व्यक्त किये जाने पर एफएसएल टीम को बुलाकर जांच कराई जा रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

हफ्ता मांगने पहुंचे बदमाशों ने वृद्ध और पोते को पीटकर किया घायल

उज्जैन। ढाबा संचालित करने वाले वृद्ध और उसके पोते से बदमाशों ने ढाबा चलाने के नाम पर हफ्ते की मांग की और रुपये नहीं देने पर दोनों को पीटकर ढाबे में तोडफ़ोड़ कर दी जिसकी रिपोर्ट घट्टिया थाने में दर्ज कराई गई।

पुलिस ने बताया कि रामचंद्र सिंह पिता अयोध्यासिंह सेंगर 67 वर्ष निवासी नागेश्वरधाम कानीपुरा रोड़ मुखिया ढाबा नब्बे क्वाटर तराना रोड़ पर संचालित करते हैं। उनके ढाबे पर रात 9.30 बजे करण निवासी उमरिया जागीर अपने दोस्तों के साथ पहुंचा और ढाबा चलाने के बदले रुपयों की मांग की। रामचंद्रसिंह ने रुपये देने से इंकार किया तो बदमाशों ने गाली गलौज शुरू कर दी। यह देख उनका पोता हर्ष पिता शिवनारायण सेंगर बदमाशों को रोकने आया तो करण ने साथियों के साथ दादा और पोते को पीटा।

Share This Article