युवक की संदिग्ध मौत, परिजन बोले हार्ट अटैक आया

By AV NEWS

डॉक्टर की रिपोर्ट में जहर खाया

अक्षरविश्व न्यूज.उज्जैन। खेत पर तुअर की फसल देखने पहुंचे युवक की तबियत बिगडऩे पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां हालत गंभीर होने के कारण उसे उज्जैन रैफर किया गया। युवक ने प्रायवेट अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसके परिजनों का कहना था कि हार्ट अटैक से युवक की मृत्यु हुई है जबकि डॉक्टर का कहना था कि युवक ने जहरीला पदार्थ खाया था। माधव नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

दयाराम पिता बंशीलाल 35 वर्ष निवासी पिलवास नलखेड़ा की संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई। उसके भाई सुरेश ने बताया कि दयाराम सुबह खेत पर तुअर की फसल देखने गया था। वहीं पर दयाराम ने तबियत बिगडऩे की बात कही। कुछ देर में ही उसकी हालत अधिक बिगड़ गई तो सुरेश घर जाकर परिजनों को बुलाकर खेत पर लाया और यहां से वाहन पर दयाराम को नलखेड़ा सरकारी अस्पताल ले गये।

हालत गंभीर होने पर उसे उज्जैन रैफर किया गया लेकिन परिजन उसे घोंसला के अस्पताल में ले गये। सुरेश का कहना था कि दयाराम के मुंह से झाग आ रहा था इस कारण परिजनों को लगा कि जहरीले जानवर ने काट लिया है इसलिये घोंसला के अस्पताल में ले गये लेकिन वहां के डॉक्टर ने भी उसे उज्जैन ले जाने को कहा। उज्जैन के प्रायवेट अस्पताल ले गये तो वहां डॉक्टर ने दयाराम को मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना था कि दयाराम की मृत्यु हार्ट अटैक के कारण हुई है जबकि डॉक्टर मामले को संदिग्ध मानकर कह रहे थे कि उसकी मृत्यु जहरीला पदार्थ खाने से हुई है।

Share This Article