Thursday, June 30, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta...को अलविदा कहेंगे शैलेश लोढ़ा?

Taarak Mehta…को अलविदा कहेंगे शैलेश लोढ़ा?

टीवी की दुनिया में अगर कोई कॉमेडी शो है जिसे लोग लंबे समय से देखते आ रहे हैं तो वो है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’.इस शो के चाहने वाले दुनिया भर में हैं. यही नहीं इस शो के किरदारों को भी लोग अपना खूब प्यार देते हैं, लेकिन आपको ये बताते हुए बहुत जोर का झटका लगने वाला है कि इस शो का एक अहम एक्टर अब 14 साल बाद विदा ले सकता है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) की पूरे देश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस शो से जुड़े हर अपडेट्स फैन जानना  चाहते हैं.

अगर आप भी इसी मंसूबे से हमारी ये खबर पढ़ रहे हैं तो आपको यह खबर आपको दुखी और हैरान कर सकती है. चर्चा है कि ‘तारक मेहता’ के लीड एक्टर शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) करीब 14 साल के बाद यह शो छोड़ रहे हैं. एसी खबर सामने आई है कि उन्होंने शो की शूटिंग भी बंद कर दी है.

इस खबर को जानने के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) के फैंस को जबरदस्त झटका लगने वाला है.

अब तक तो लोग दयाबेन के इंतजार में ही अपनी नजरें गड़ाए बैठे थे लेकिन अब शो की रीढ़ माने जानेवाले ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) के शो से बाहर होने की खबर फैंस को और परेशान कर सकती है. इस शो में शैलेश लोढ़ा जेठालाल यानी दिलीप जोशी के अच्छे दोस्त की भूमिका में हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) पिछले एक महीने से शो पर नहीं लौटे हैं. ईटाइम्स के मुताबिक, इस शो में काम करते हुए शैलेश लोढ़ा अपने लिए दूसरे मौके की तलाश नहीं कर पाए हैं, यही नहीं इस शो में काम करते हुए उन्होंने कुछ अच्छे ऑफर भी ठुकरा दिए थे.

लेकिन अब एक्टर और अच्छे मौकों को हाथ से जाने नहीं देना चाहते. बताया यह भी जा रहा है कि ‘तारक मेहता’ के मेकर्स से इस बात से भी नाखुश हैं कि वे उनकी डेट्स को सही तरीके से यूज नहीं कर पा रहे हैं

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर