Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारज्वेलर्स की दुकान से चेन चुराने का मामला दो थानों में उलझा...

ज्वेलर्स की दुकान से चेन चुराने का मामला दो थानों में उलझा…

उज्जैन। पटनी बाजार स्थित ज्वेलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर पहुंचे महिला-पुरुष ने सोने की चेन चोरी कर ली। सूचना मिलने पर महाकाल पुलिस दुकान पर पहुंची। सीसीटीवी कैमरे भी देखे। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल खाराकुआं थाना क्षेत्र का है जबकि खाराकुआं पुलिस ने बताया कि थाने पर शिकायतकर्ता आया ही नहीं।

पटनी बाजार में शांतिलाल मुन्नालाल नाम से जितेश नीमा की सोने-चांदी आभूषण की दुकान है। उनकी दुकान पर दोपहर में महिला व पुरूष ग्राहक बनकर पहुंचे। दोनों ने सोने की चैन शादी में गिफ्ट देने की बात कहकर चैनें देखीं और बाद में चेन पसंद नहीं आने की बात कहकर चले गये।

दुकानदार ने जब चैनों की गिनती की तो एक सोने की चेन कम मिली। उस पर दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे चैक किये जिसमें महिला-पुरुष सोने की चेन चोरी करते नजर आये। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। महाकाल पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचकर जांच की थी। मामला खाराकुआं थाना क्षेत्र का निकला, जबकि खाराकुआं थाना प्रभारी लीना सोलंकी ने बताया कि ऐसी कोई शिकायत थाने पर नहीं पहुंची है।

चोरी के आरोपियों का सुराग नहीं

उज्जैन। चिमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतिनगर में रहनेवाली महिला के सूने मकान में ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का अब तक सुराग हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस ने बताया कि पूजा पति विक्की बिड़वाल निवासी प्रीति नगर शुक्रवार को मायके से घर लौटी तो उसे दरवाजे पर लगे ताले कटे मिले जिसकी सूचना पुलिस को दी। थाने से डाग स्क्वाड के साथ पुलिस टीम प्रीति नगर पहुंची और जांच शुरू की।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर