बाइक चुराई, एक शिप्रा में फेंकी, दूसरी में आग लगाई

By AV NEWS

रील्स बनाने के लिए बदमाशों का कारनामा, तीन बाइक बरामद की

उज्जैन। कोतवाली पुलिस ने दो बाइक चोर को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने तीन वारदातें कबूली साथ ही पुलिस को बताया कि 1 बाइक शिप्रा नदी में फेंकी व दूसरी में आग लगा दी थी। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने यह हरकत रील्स बनाने के लिए की। पुलिस को बदमाशों के तीसरे साथी की तलाश है।

टीआई लीला सोलंकी ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर जा रहे दो संदिग्धों को पकड़ा व थाने लाकर पूछताछ की जिसमें उन्होंने अपने नाम सुशील उर्फ गब्बू पिता कन्हैयालाल निवासी शांति नगर नीलगंगा, गौरव पिता हरिसिंह जाटव निवासी शांति नगर हालमुकाम नीमनवासा बताये।

दोनों बदमाशों ने जिला चिकित्सालय से 2 व 1 अन्य स्थान से बाइक चोरी करना कबूला साथ ही पुलिस को बताया कि एक बाइक त्रिवेणी छोटी पर पर ले जाकर शिप्रा नदी में फेंक दी थी और दूसरी बाइक में आग लगा दी थी। बाइक को नदी में फेंकने और आग लगाने के मोबाइल से वीडियो भी बनाये थे। उक्त बाइक व वीडियो पुलिस ने जब्त किये हैं। टीआई सोलंकी ने बताया कि उक्त बदमाशों का एक साथी और है जिसे गिरफ्तार करने के लिये पुलिस टीम को रवाना किया गया है। उससे पूछताछ के बाद अन्य चोरी की बाइक जब्त होने की संभावना है।

Share This Article