Sunday, January 29, 2023
Homeउज्जैन समाचारबैग में रखे सोने के जेवर चुराकर ले गया बदमाश

बैग में रखे सोने के जेवर चुराकर ले गया बदमाश

केसरबाग में सूने मकान के ताले तोड़कर चोरी

उज्जैन। हजारी हनुमान मंदिर के सामने मक्सीरोड़ पर किराये के मकान में रहने वाले युवक के घर से बदमाश ने बैग में रखे सोने चांदी के जेवर चोरी कर लिये जिसकी रिपोर्ट पंवासा थाने में दर्ज कराई गई वहीं चोरों ने केसरबाग कालोनी स्थित सूने मकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि इंद्रराज पिता पुरुषोत्तम निवासी हजारी हनुमान मंदिर के सामने विनोद का मकान के घर में बैग में रखा सोने का मंंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, सोने के दाने, चांदी का गुच्छा आदि जेवर पड़ोसी के यहां आये विक्रम सिंह राजपूत निवासी शाजापुर ने चोरी कर लिया।

इंद्रराज ने पंवासा थाने में विक्रम सिंह पर शंका जाहिर करते हुए चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर मनोज पिता चेतनप्रसाद पाण्डे 40 वर्ष निवासी केसरबाग कालोनी परिवार के साथ शहडोल गया था। उसके सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने घर में रखी एलईडी टीवी, होम थियेटर, चांदी की पायजेब, मिक्सर, 4 हजार रुपये नगद चोरी कर लिये।

घर के बाहर से ट्रक चोरी

बनेसिंह पिता धन्नालाल केवट निवासी उन्हेल रोड़ भेरूगढ़ के घर के बहार खड़ा ट्रक अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गया जिसकी रिपोर्ट भेरूगढ़ थाने में दर्ज कराई गई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर