Tuesday, February 7, 2023
Homeउज्जैन समाचारदो बदमाशों के मकान जमींदोज करने पहुंची टीम

दो बदमाशों के मकान जमींदोज करने पहुंची टीम

घर में घुसकर युवती और उसके परिजनों को पीटने वाले व सूदखोर मोंटू गुर्जर के मकान टूटेंगे

दो बदमाशों के मकान जमींदोज करने पहुंची टीम

एक ने किया था प्राणघातक हमला, दूसरे ने अपहरण

उज्जैन।कानीपुरा रोड़ स्थित तिरूपति गोल्ड में रहने वाली युवती से छेड़छाड़ के बाद घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में चिमनगंज पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब मुख्य आरोपी का मकान तोडऩे की कार्रवाई आज हो रही है। इसी प्रकार ढांचा भवन में रहने वाले कुख्यात बदमाश और सूदखोर मोंटू गुर्जर के मकान को तोडऩे के लिये भी नगर निगम व पुलिस की टीम सुबह रवाना हुई।

7 दिसंबर की रात कानीपुरा रोड़ स्थित तिरूपति गोल्ड कालोनी में रहने वाले प्रेमसिंह राठोड़ के घर देर रात आशीष रघुवंशी और उसके साथियों ने घर में घुसकर परिवार पर हमला किया था।

मारपीट में तृप्ति पर भी बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। मां कृष्णा व पिता समेत भाई हेमंत, तेजेन्द्र सिंह भी घायल हुए थे। चिमनगंज पुलिस ने मामले में पहले मारपीट का केस दर्ज किया। थाने का घेराव और चक्काजाम के बाद छेड़छाड़ व प्राणघातक हमले की धाराएं बढ़ाई। टीआई जितेन्द्र भास्कर ने बताया कि मामले में 7 आरोपी का गिरफ्तार कर लिया है। आज मुख्य आरोपी आशीष रघुवंशी का मकान तोडऩे की कार्रवाई करेंगे।

दूसरा मामला कुख्यात बदमाश मोंटू गुर्जर के खिलाफ पिछले दिनों दर्ज हुआ था। मोंटू ने एक युवक को बंधक बनाया। मारपीट की और उसके पिता से रुपयों की मांग की।

कुणाल के पिता ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मोंटू के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और तराना जेल भेज दिया। आज मोंटू के मकान को तोडऩे की कार्रवाई भी पुलिस द्वारा की जा रही है।

गुंडों-बदमाशों पर कार्रवाई जारी रहेगी

एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ला ने बताया कि आज दो बदमाशों के मकान तोडऩे की कार्रवाई नगर निगम व पुलिस की टीम द्वारा की जा रही है। शहर में गुंडे बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर