Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारएकता नगर के सूने मकान और किराना दुकान में चोरी, सेठी नगर...

एकता नगर के सूने मकान और किराना दुकान में चोरी, सेठी नगर में घर के ताले टूटे

उज्जैन। आगर रोड स्थित एकता नगर मदरसे के सामने बीती रात अज्ञात बदमाशों ने सूने मकान का गेती से ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया वहीं सेठी नगर स्थित सूने मकान के भी चोरों ने ताले तोड़े। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

नवाब अली पिता मंजूर अली निवासी एकता नगर मेले में झूले लगाने का काम करता है। वह कल रात परिवार के साथ शाजापुर में आयोजित रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गया था।

उनके सूने मकान का अज्ञात बदमाशों ने गेती से ताला तोड़ा और किचन के रास्ते बेडरूम में पहुंचकर यहां रखी गोदरेज की अलमारी व पलंगपेटी से सोने चांदी के जेवर चोरी कर लिये। मकान से ही लगी किराना दुकान में घुसकर चोरों ने गल्ले में रखे रुपए आदि सामान भी चुरा लिया। सुबह पास में रहने वाली नवाब अली की बेटी रूबीना ने घर का ताला टूटा देखा जिसकी सूचना पिता व पुलिस को दी।

चिमनगंज पुलिस ने यहां पहुंचकर जांच शुरू की है। इसी तरह यूको बैंक मैनेजर रामेश्वर सिंह पिता रमेशचंद्र निवासी सेठी नगर 1 अक्टूबर को पैतृक गांव कानपुर गये थे।

पड़ोसी ने 8 अक्टूबर को उनके सूने मकान के ताले टूटे देखे जिसकी सूचना रामेश्वर सिंह को दी। 10 अक्टूबर को रामेश्वर सिंह घर पहुंचे तो देखा बदमाशों ने घर में रखी टीवी, 5 हजार रुपए नकद और बाउण्ड्री में रखी बाइक चोरी कर ली थी जिसकी सूचना माधव नगर पुलिस को दी।

मंदिर परिसर से आंध्र की महिला का मंगलसूत्र चोरी

आंध्रप्रदेश से महाकाल दर्शन करने आई महिला के गले से अज्ञात बदमाश ने महाकाल मंदिर परिसर से सोने का मंगलसूत्र चोरी कर लिया जिसकी रिपोर्ट महाकाल थाने में दर्ज कराई गई।

पुलिस ने बताया कि के. किरण पिता नारायण सेठी निवासी आंध्रप्रदेश अपनी पत्नी शर्मिला के साथ महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने आया था। यहां मंदिर परिसर में शर्मिला को पता चला कि गले में सोने का मंगलसूत्र नहीं है। वह पति के साथ महाकाल थाने पहुंची और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर