आठ अलमारी और तीन पलंग पेटी तोड़कर आभूषण और नगदी ले उड़े

By AV News

इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर के सूने मकान पर चोरों का धावा

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन संत कबीर नगर में रहने वाले इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर अपने परिवार के साथ 17 अप्रैल को शादी समारोह में शामिल होने भिंड गये थे। इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने उनके सूने घर को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से सोने चांदी के आभूषण, मूर्तियां व नगदी रुपये चुराकर ले गये। नानाखेड़ा पुलिस ने सूचना मिलने के बाद जांच शुरू की है।

डॉ. कमलेश सिंह चंदेल निवासी संत कबीर नगर इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर हैं। उन्होंने बताया कि 17 अप्रैल की रात 9 बजे भांजी की शादी में शामिल होने पत्नी व बेटे के साथ भिंड गये थे। आज सुबह इंटरसिटी एक्सप्रेस से वापस लौटे तो देखा आंगन की लाइट बंद थी। डॉ. सिंह ने बताया कि घर से जाते समय लाइट खुली छोड़कर गये थे।

बाउण्ड्री का लॉक खोलकर दरवाजे का लॉक खोलने पहुंचे तो सेंट्रल लॉक टूटा था। घर में प्रवेश करने पर देखा अलमारियां, पलंग पेटी खुली थीं और उनमें रखा सामान पूरे घर में बिखरा पड़ा था। चोरों ने पहली व दूसरी मंजिल पर रखीं कुल 8 अलमारियों, तीन पलंग पेटियों के ताले तोड़कर कीमती सामान चुराया वहीं भगवान के मंदिर से चांदी की मूर्तियां भी चोरी कर लीं। डॉ. सिंह ने बताया कि बदमाश सोने चांदी के आभूषण, मूर्तियों के अलावा अलग-अलग जगह रखे करीब 30 हजार रुपये, चांदी के सिक्कों से भरा बॉक्स भी ले गये हैं।

पड़ोसी के यहां लगे सीसीटीवी कैमरे

डॉ. सिंह ने बताया कि उनके घर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं लेकिन पड़ोसी के यहां कैमरे हैं। चोर बाउण्ड्री कूदकर आंगन के रास्ते घर में घुसे होंगे क्योंकि बाउण्ड्री के गेट का लॉक लगा था। पुलिस ने यहां पहुंचकर जांच शुरू की और कैमरे भी चैक किये हैं।

Share This Article