Monday, February 6, 2023
Homeउज्जैन समाचारतिरूपति सॉलिटियर में चोरों ने 5 मकानों के ताले तोड़े

तिरूपति सॉलिटियर में चोरों ने 5 मकानों के ताले तोड़े

आभूषण, लाखों की नगदी सहित लेपटॉप और गुल्लक भी ले गये

उज्जैन। पंचक्रोशी मार्ग स्थित तिरूपति सॉलिटियर कालोनी में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर यहां स्थित सूने मकानों के ताले तोड़े और सोने चांदी के आभूषण सहित लाखों की नगदी, लेपटॉप व बच्चों की गुल्लक भी ले गये।

लोगों ने चिमनगंज थाने पर इसकी सूचना दी जिसके बाद डॉग स्क्वाड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ पुलिस टीम यहां पहुंची और जांच शुरू की।

रिश्तेदार के यहां करवाचौथ उद्यापन में गये थे

बलराम मालवीय पिता गोवर्धन मालवीय एमपीईबी में ऑपरेटर हैं। बलराम ने बताया कि वह शाजापुर में रहने वाले रिश्तेदार के यहां पत्नी के साथ करवाचौथ के उद्यापन कार्यक्रम में गए थे।

चोरों ने मकान का ताला तोड़कर सोने की चेन, अंगूठी, कान के झेले, बच्चों की गुल्लक सहित 10 हजार रुपये नगद चोरी कर लिये। इनके अलावा चोरों ने संदीप मालवीय के मकान के ताले तोड़कर लेपटॉप चोरी किया। उनकी पत्नी आलोट में टीचर है। प्रवीण जैन पिता सुजानमल परिवार के साथ काशी में शिवपुराण की कथा सुनने गये हैं।

Untitled 1 copy

सीसीटीवी में दिखे चार बदमाश…

कालोनी में कुछ घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों में 4 बदमाश कालोनी में घूमते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने उक्त फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की है वहीं डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी जांच में लगे हैं।

गिफ्ट, लिफाफे सहित दो लाख नगद व जेवर ले गये

रामनारायण राणा घर पर ताला लगाकर गोवा गए हैं। उनकी पत्नी शारदा राणा पानबिहार स्थित होस्टल में वार्डन हैं। शारदा राणा ने बताया कि 9 अक्टूबर को घर में मकान की ओपनिंग का कार्यक्रम था। गिफ्ट, लिफाफे और लोगों को देने के रूपये घर में ही रखे थे। बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर पलंग पेटी, गोदरेज की अलमारी का सामान बिखेर दिया और 1 लाख 75 हजार रुपये से अधिक नगद सहित सोने के जेवर ले गये।

परिवार के साथ गया था पैतृक गांव

अशोक शर्मा पिता ईश्वरलाल शर्मा ने बताया कि मैं पत्नी व बच्चे के साथ पैतृक गांव भंवरी नरवर गया था। प्रायवेट अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ में काम करने वाले अशोक शर्मा के घर से बदमाश 44 हजार रुपये नकद व सोने चांदी के जेवर ले गये। यहां भी बदमाशों ने टामी से मेनगेट का ताला तोड़ा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर